एक्ट्रेस पूनम पांडेय के पति को मिली जमानत, हनीमून के दौरान पीटा था बेल्ट से

एक्ट्रेस पूनम पांडेय के पति को मिली जमानत, हनीमून के दौरान पीटा था बेल्ट से

MUMBAI: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडेय के पति को जमानत मिल गई. पूनम और पति के बीच हनीमून के दौरान ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद पति ने पूनम की बेल्ट से पिटाई कर दी थी. पूनम की शिकायत के बाद गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. 

शर्तों के साथ मिली जमानत

पूनम पांडेय के पति विज्ञापन फिल्म निर्माता सैम बांम्बे को कोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी. इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी शानूर ऑदी ने सैम को 20 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया था. 



पुलिस ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस  पूनम पांडेय ने शादी के 12 दिन ही पति को जेल भेजवा दिया था. पूनम ने पति पर मारपीट और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने हनीमून के दौरान ही पति को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार देर शाम उनके पति सैम बॉम्‍बे को एक्ट्रेस संग मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप में गोवा की कानाकोना पुलिस ने गिरफ्तार किया. दोनों कपल इन दिनों गोवा में हनीमून पर है और गोवा में ही पूनम पांडेय एक फिल्म की शूटिंग भी कर रही है. मारपीट के विवाद पर पूनम ने कहा कि वह फिलहाल बातचीत करने की स्थिति में नहीं है. वह मीडिया के सामने आकर करेगी और एक-एक बात के बारे में जानकारी देगी. 



कई सालों ने दोनों थे रिलेशनशिप में

गिरफ्तारी के बारे में कानाकोना ने बताया कि पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें शारीरिक शोषण किया और मारपीट की. पति सैम बॉम्‍बे ने जान मारने की धमकी भी दी है. एक्ट्रेस के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है. पूनम की शिकायत के बाद सैम को मेडिकल टेस्ट के बाद आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के गिरफ्तार किया गया और कोर्ट मेंं पेश किया गया. बता दें कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे थे और 10 सिंतबर को शादी की थी. पूनम बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती है. इसके अलावे वह नशा फिल्म भी कर चुकी है.