ऐश्वर्या के सामान की मजिस्ट्रेट के सामने बनी लिस्ट, किसके पास जाएगा सामान...कोर्ट करेगा तय

ऐश्वर्या के सामान की मजिस्ट्रेट के सामने बनी लिस्ट, किसके पास जाएगा सामान...कोर्ट करेगा तय

PATNA: पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने अपनी बहू ऐश्वर्या का जो सामान उनके मायके भेजवा दिया था, वो तीन दिनों के बाद चंद्रिका राय के आवास से हटाया गया. चंद्रिका राय के घर के सामने तीन दिनों से खड़ी दोनों पिकअप वैन को जबरन हटाकर शास्त्रीनगर थाने पहुंचा दिया गया. दो वैन पर लादकर ऐश्वर्या का जो सामान भेजा गया था, उसकी पूरी लिस्ट बन गई है.


शास्त्रीनगर थाने में मजिस्ट्रेट अरविंद कुमार की निगरानी में सभी सामान की लिस्ट तैयार की गई है. इन सामानों में पलंग, सोफा सेट, एलईडी टीवी, वॉशिंग मशीन, अलमारी, टेबल, टोस्टर, साड़ी, आयरन, लहंगा, बर्तन, चूड़ी के अलावा कई सामान हैं. करीब तीन घंटे में पूरे सामान की लिस्ट बनाई गई है जिसकी वीडियोग्राफी भी की गई है.


वहीं अब कोर्ट ये तय करेगा कि ऐश्वर्या का सामान राबड़ी देवी के आवास पर वापस जाएगा या फिर चंद्रिका राय अपने पास इस सामान को रखेंगे. वहीं चंद्रिका राय की तरफ से जो केस दर्ज कराया गया है, पुलिस उसकी जांच कर रही है. आपको बता दें कि 26 दिसंबर को राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या का सामान अपने आवास से निकालकर दो पिकअप वैन पर लोड करके बहू ऐश्वर्या के मायके भेज दिया था. लेकिन दोनों पिकअप पर लोड सामान को उतारने के लिए चंद्रिका राय तैयार नहीं हुए. तीन दिनों तक चंद्रिका राय के घर के बाहर खड़ी गाड़ी को आखिरकार थाने पहुंचाया गया.