'हमारे साथ थे तो अपराधी थे, अब JDU में चले गए तो संत हो गए हैं' अनंत सिंह की रिहाई पर तेजस्वी का तीखा तंज

'हमारे साथ थे तो अपराधी थे, अब JDU में चले गए तो संत हो गए हैं' अनंत सिंह की रिहाई पर तेजस्वी का तीखा तंज

DARBHANGA: लोकसभा चुनाव के बीच मोकामा के बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह की पैरोल पर हुई रिहाई को लेकर सियासत गर्म होने लगी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनाव के बीच अनंत सिंह की रिहाई पर तंज किया है और कहा है कि अनंत सिंह पहले जब आरजेडी में थे तो उन्हें अपराधी कहा जाता था लेकिन अब जब वे जेडीयू में चले गए हैं वे संत हो गए हैं।


दरअसल, मोकामा के बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह 15 दिन के पैरोल पर जेल से बाहर निकले है। उनके बाहर आते ही बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह के बाहर आने के पर एनडीए गठबंधन पर तंज करते हुए कहा कि जब तक अनंत सिंह हमारे साथ थे तब तक वे अपराधी थे। अब अनंत सिंह जनता दल यूनाइटेड में चले गए हैं, तो संत हो गए है। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दरभंगा में गोधरा कांड को लेकर तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव पर किए गए कटाक्ष पर पलटवार करते हुए तेजस्वी ने कहा कि गोधरा कांड में अटल बिहारी बाजपेयी ने ने कहा था कि राजधर्म का पालन करो। कम से कम प्रधानमंत्री हमारी बात नहीं तो, बाजपेयी जी की बात को मान लें। तेजस्वी ने कहा कि कर्नाटक में जाकर बलात्कारी जिसने 3 हजार लोगों का शोषण किया था। वहां भी उनके समर्थन में पीएम ने वोट मांगे थे।


बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच राज्य के गृह मंत्रालय ने बाहुबली अनंत सिंह को 15 दिनों की पैरोल दी है। कहा जा रहा है कि अनंत सिंह को अपनी पुश्तैनी जमीन के बंटवारे के लिए 15 दिनों की पैरोल पर रिहाई मिली है हालांकि इसके सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को होने वाले मतदान से पहले अनंत सिंह जेल से बाहर आना बेहद अहम माना जा रहा है। सियासी गलियारे में चर्चा है कि अनंत सिंह जेडीयू उम्मीदवार ललन सिंह के लिए चुनाव में फिल्डिंग सेट करेंगे।