अररिया में चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी तेजस्वी की तबीयत, पीठ में दर्द होने की वजह से सुरक्षा कर्मियों ने कार तक पहुंचाया

अररिया में चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ी तेजस्वी की तबीयत, पीठ में दर्द होने की वजह से सुरक्षा कर्मियों ने कार तक पहुंचाया

ARARIA: राजद नेता तेजस्वी यादव लगातार चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने अररिया में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अचानक पीठ में दर्द होने के कारण तेजस्वी यादव की अचानक तबीयत बिगड़ गयी। हालत यह हो गयी कि सुरक्षा कर्मियों को उन्हें पकड़कर मंच से कार तक पहुंचाना पड़ा। 


तेजस्वी यादव लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जिस दिन वो इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित नहीं किये होंगे। प्रचंड गर्मी, चिलचिलाती धूप और लू के बीच तेजस्वी यादव एक दिन वो 6 जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। अभी तक करीब 100 जनसभाएं वो कर चुके हैं। अररिया के फारबिसगंज में आज उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया। 


तभी अचानक उनके पीठ में दर्द उठ गया। दर्द के कारण उन्हें चलने में दिक्कत होने लगी। उनकी परेशानी को देखते हुए समर्थक और सुरक्षा कर्मी सामने आए तब मंच से हाथ पकड़कर उन्हें कार तक पहुंचाया गया। इसका वीडियो अब सामने आया है जिसमें यह नजर आ रहा है कि सुरक्षा कर्मी और समर्थक उन्हें मंच से कार तक पहुंचा रहे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए आज तेजस्वी यादव ने भी कहा था कि उन्होंने अपने हेलिकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है। वे अपने हेलिकॉप्टर के ब्लॉक में भी उतार रहे हैं।