CM के कार्यक्रम में महिला पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी, JDU के Ex MLC बोले - कमिश्नर भी हमसे ऊपर नहीं है, देखें Video

CM के कार्यक्रम में महिला पुलिसकर्मी के साथ बदतमीजी, JDU के Ex MLC बोले - कमिश्नर भी हमसे ऊपर नहीं है, देखें Video

BEGUSARAI : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जन-जीवन-हरियाली यात्रा का छठे चरण की शुरुआत आज बेगूसराय से हो गई है. सीएम के इस कार्यक्रम से एक बड़ी खबर सामने आई है. वहां कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे एक जेडीयू नेता ने महिला पुलिसकर्मी के साथ सड़क पर बदतमीजी की है. जेडीयू के पूर्व एमएलसी रामबदन राय ने महिला अधिकारी और अन्य पुलिसकर्मियों पर चिल्लाते कहा कि क्या कमिश्नर हमसे ऊपर है.




क्या है कमिश्नर ?
मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में लगी महिला अधिकारी ने जब जेडीयू एमएलसी रामबदन राय की गाड़ी को रोका तो एमएलसी उनपर भड़क उठे. महिला अधिकारी ने कहा कि इससे आगे गाड़ी नहीं जा सकती है. इसपर एमएलसी चिल्लाने लगे और कहने लगे कि "क्या है कमिश्नर, क्या हमलोगों से ऊपर है कमिश्नर" बता दें कि बेगूसराय के साहेबपुरकमाल प्रखंड की सादपुर पूर्वी पंचायत में सीएम नीतीश का कार्यक्रम था. जिसमें जेडीयू के पूर्व रामबदन राय शामिल होने जा रहे थे.


खाकी पर खादी का रौब
जेडीयू के पूर्व एमएलसी की दादागिरी देखकर और भी पुलिसकर्मी उनको समझाने की कोशिश किये लेकिन खादी का ऐसा रौब की उन्होंने किसी की भी एक ना सुनी और सुरक्षा घेरे को तोड़ने की कोशिश किये. पूर्व एमएलसी किसी भी सूरत में गाड़ी पर बैठकर ही आयोजन स्थल तक जाने की जिद पर अड़े रहे. बहरहाल, मामला सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. भला कोई खादी, खाकी पर ऐसे कैसे हावी हो सकता है.