बेगूसराय में स्कूल कैंपस के बाहर बम धमाका, बाल -बाल बचे बच्चे और टीचर

बेगूसराय में स्कूल कैंपस के बाहर बम धमाका, बाल -बाल बचे बच्चे और टीचर

BEGUSARAI :  बिहार के बेगुसराय से एक बार फिर सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां  अचानक से बम धमाका हुआ है। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। यह हादसा स्कूल कैंपस से बाहर हुआ है। जहां बम फेंका गया है और  इस धमाके में स्कूल का शीशा क्षतिग्रत हो गया है। गनीमत यह है कि इस हादसे में किसी भी बच्चे और शिक्षक को कोई नुकसान नहीं हुआ है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में एक निजी स्कूल पर किसी ने बम फेंका है। इस  घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन इस धमाके के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई है। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने स्कूल पर बम फेंका और फरार हो गए। जब स्कूल पर बम फेंका गया और बम फटा तो उस दौरान वहां मजदूर काम कर रहे थे। इस धमाके के बाद वो लोग काम छोड़कर वहां से भाग गए। 


बताया जा रहा है कि, रतनपुर थाना क्षेत्र में एक स्कूल के पास बम धमाका हुआ है। स्थानीय लोगों ने बताया कि, जिस वक्त यह हमला हुआ उस दौरान स्कूल में काफी संख्या में बच्चे मौजूद थे तभी यह हादसा हुआ है। प्राइवेट स्कूल के पड़ोस में एक घर का निर्माण कराया जा रहा है। इस बीच दोपहर में कुछ असामाजिक तत्व मौके पर पहुंचे और स्कूल पर बम फेंका। बम प्राइवेट स्कूल के खिड़की पर लगा और जोर का धमाका हुआ। धमाके से स्कूल की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई।  हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ। इसके बाद जब तक आसपास से लोग इकट्ठा होते तब तक सभी फरार हो गए। 


उधर, स्कूल प्रबंधन ने कैंपस के अंदर धमाके से इनकार किया है। शिक्षक मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया कि बाहर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। उधर से ही आवाज आई थी। उस धमाके से मेरे स्कूल का शीशा टूटा है. कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं। हमारे स्कूल कैंपस के अंदर बम धमाका नहीं हुआ है। कैंपस के बाहर ऐसी घटना हुई है। हां उसके असर से जरूर स्कूल का शीशा टूटा है। हमारे स्कूल के सभी छात्र-शिक्षक और स्टाफ सुरक्षित है।