बेलगाम ट्रक ने 8 लोगों को रौंदा, चार की मौत; हादसे के बाद भारी आक्रोश

 बेलगाम ट्रक ने 8 लोगों को रौंदा, चार की मौत; हादसे के बाद भारी आक्रोश

EAST CHAMPARAN : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जा रही हो, इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला उत्तर बिहार से निकल कर सामने आ रहा है। जहां दो जिलों पश्चिम चंपारण और सीतामढ़ी के लिए रविवार की सुबह अच्छी नहीं रही। यहां दो बड़े हादसों ने चार लोगों की जान ले ली, जबकि चार गंभीर रूप से जख्मी हैं। दोनों जगह बेलगाम ट्रक ने कहर बरपाया।


पहली घटना में पश्चिम चंपारण में कैथवलिया-लौरिया मुख्यमार्ग में रविवार की सुबह आठ बजे भटाहा गांव के समीप गिट्टी लदे ट्रक ने छह लोगों को रौंद दिया। इनमें दो की मौत हो गई। एक ही परिवार के चार लोग और दो राहगीर हैं। मरने वाली सास-बहू हैं। ये लोग सड़क किनारे अलाव ताप रहे थे। ट्रक चालक को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया है। सीरिसिया थाने की पुलिस घटनास्थल में पहुंची है। करीब एक घंटे से मुख्यमार्ग जाम है।


उधर, दूसरी घटना में सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के पासवान चौक के समीप सुबह सात बजे ट्रक की चपेट में आने से मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और बेरहमी से पिटाई कर दी। नगर थाने की पुलिस ट्रक ड्राइवर को थाने ले आई। घटनास्थल पर लोगों ने जाम लगा दिया है, आवागमन बाधित है। महिला रीगा थाना क्षेत्र के रामपुर गंगौली के रामपुर गंगौली निवासी रामविनय साह की पत्नी सविता देवी थी। हादसे में उनके दो वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार की भी मौत हो गई।