बिहार : बाइक सवार 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत, भागलपुर में पलटी पटना से पूर्णिया जा रही यात्री बस

बिहार : बाइक सवार 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत, भागलपुर में पलटी पटना से पूर्णिया जा रही यात्री बस

BHAGALPUR : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भागलपुर से निकल कर सामने आया है। जहां सड़क दुर्घटना में तीन युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद पुरे इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, भागलपुर में यात्रियों से लदी एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गयी। यह घटना नवगछिया अंतर्गत बीरबन्ना चौक की है। जहां रविवार की अहले सुबह एक यात्री बस पलट गयी। यह बस यात्रियों से भरी हुई थी और पटना से पूर्णिया जा रही थी। तभी अचानक नवगछिया के बीरबन्ना में बस हादसे का शिकार बन गयी। वहीं,इस घटना में कई यात्री जख्मी हो गए हैं. फिलहाल किसी के जानमाल के हानी की सूचना नहीं है। 


वहीं, एक अन्य सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हुई है।  यह घटनानवगछिया के बाबा बिसुराउत सेतु सम्पर्क पथ के फोर लाइन श्रीपुर पेट्रोल पंप के पास की है। जहां  सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस घटना में तीनों मृतक की पहचान हो गई है। मृतक सहरसा जिला रघुनाथपुर थाना के महुआबाजार रघुनाथपुर निवासी जर्नादन मंडल के पुत्र प्रिंस कुमार (24) , कदवा ओपी के प्रतापनगर निवासी मशारूल कुमार राय के पुत्र सुकेश कुमार (20), इस्माइलपुर थाना के मंधत टोला निवासी रामजी मंडल के पुत्र राहुल कुमार उर्फ सूरज कुमार (18) हैं। 


बताया गया कि, गोपालपुर थाना के हरनाथचक में अंशु कुमार के बर्थ डे पार्टी में तीनों युवक शामिल होने शनिवार की शाम आए थे। जहां बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के पश्चात तीनों रविवार की सुबह एक ही बाइक पर कदवा जा रहो थे। यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। नवगछिया पुलिस सुबह रोड गश्ती कर रही थी।इसी दौरान सड़क पर क्षतिग्रस्त बाइक पर नजर पड़ी। 


वहीं तीन युवकों का शव एक दूसरे पर पड़ा दिखा। तीनों युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी।  पुलिस ने प्रिंस कुमार के पास मिले आधार कार्ड से पहचान हुई. दोनो युवक अज्ञात थे। पुलिस ने तीनों युवक के शव की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दिया। तीनों युवक के परिजन अस्पताल पहुंच कर शव की पहचान किया। तीनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया। शव को पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।