बिहार को बनाया जा रहा पाकिस्तान ! बेगूसराय कांड पर बोले BJP नेता .... बेशर्म हो गए हैं नीतीश, जदयू और राजद बोली ... किसी भी कीमत पर नहीं होगा बर्दाश्त

बिहार को बनाया जा रहा पाकिस्तान ! बेगूसराय कांड पर बोले BJP नेता .... बेशर्म हो गए हैं नीतीश, जदयू और राजद बोली ... किसी भी कीमत पर नहीं होगा बर्दाश्त

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय जिले में शराब माफिया का आतंक देखने को मिला है। अवैध शराब लेकर जा रहे तस्करों ने बिहार पुलिस के एक दारोगा को कार से कुचलकर मार डाला। इस हमले में होमगार्ड का एक जवान भी घायल हुआ है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके बाद इस घटना को लेकर बिहार की राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज हो गई है। विपक्षी दल भाजपा ने यह तक कह दिया है कि - बिहार को पकिस्तान बनाया जा रहा है। वहीं, सत्तारूढ़ दल के तरफ से जदयू ने कहा है कि- कानून को तोड़ने वाला किसी भी हाल में बच नहीं सकता है। अपराधियों के मनोबल को बढ़ने नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा राजद ने कहा है कि - नीतीश - तेजस्वी की सरकार में कानून का राज है, किसी को भी माफ़ नहीं किया जाएगा। 


दरअसल, बिहार के बेगूसराय में  अवैध शराब लेकर जा रहे तस्करों ने बिहार पुलिस के एक दारोगा को कार से कुचलकर मार डाला। इस हमले में होमगार्ड का एक जवान भी घायल हुआ है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह घटना मंगलवार रात नावकोठी थाना इलाके में हुई। नावकोठी में एसआई पद पर तैनात खमास चौधरी की मौत हो गई। हालांकि  पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है।


इसके बाद अब इसको लेकर भाजपा के नेता ने कहा है कि - ख्वाबों के प्रधानमंत्री नीतीश कुमार जी बिहार को पाकिस्तान बनने पर तुले हुए हैं। बेगूसराय में शराब माफिया द्वारा एक पुलिस अधिकारी को कुचल दिया गया एक को घायल कर दिया गया। बिहार के हर एक कोने में पुलिस की हत्या की जा रही है। पहले नागरिक की हत्या होती थी अब पुलिस की भी हत्या हो रही है। यहां अंधेर नगरी चौपट राजा वाला हाल है। नीतीश कुमार जी इतना भी बेशर्म होना ठीक नहीं है सत्ता और कुर्सी के लिए।


इसके अलावा एक अन्य भाजपा नेता ने कहा है कि- नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव ने माफियाओं के संरक्षण को दिमाग में रखते हुए बिहार को अपराध का और माफियाओं का स्पेशल इकोनामिक जोन यानी विशेष आर्थिक क्षेत्र बना दिया है। नीतीश कुमार चाहते हैं कि माफियाओं का डर पुलिस और प्रशासन में हमेशा बना रहे। इसलिए बेगूसराय जैसी घटनाओं के रुकने का तो सवाल नहीं उठाता। नीतीश कुमार जी बेगूसराय जैसी घटना जहां पुलिस और प्रशासन के लोगों के निर्माण हत्या कर दी जाती है।  ऐसी घटनाओं पर न सिर्फ चुप रहते हैं अपितु प्रशासन को भी कोई कदम उठाने से रोकते हैं।


इसके अलावा जदयू के तरफ से पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि बेगूसराय से जो घटना निकलकर सामने आ रही है वह काफी दुखद है। लेकिन बिहार में पूर्ण शराबबंदी है और कोई कानून को तोड़ेगा तो उसे पर एक्शन लिया जाएगा। ड्यूटी पर तैनात दारोगा के साथ ऐसा सलूक किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपराधी के अपराधियों के मनोबल को बढ़ाने नहीं दिया जाएगा। नीतीश कुमार के शासन में कोई सोचेगा कि अपराध करके बच जाए तो यह संभव नहीं है।


उधर, राजद के प्रवक्ता की तरफ से यह कहा गया है कि -बेगूसराय की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की सरकार में वह बच नहीं सकता है। इस सरकार में कानून का राज है यदि कोई कानून तोड़ेगा तो उसे पर कानून का डंडा चलेगा। इस मामले में जो अपराधी है उनको ऐसी सजा मिलेगी कि दोबारा कोई भी ऐसा करने से पहले 20 बार सोचेगा। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और एक्शन भी लिया जाएगा।