बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी : अपराधियों ने युवक को मारी गोली, बाइक लूटकर हुए फरार; जानिए क्या है पूरा मामला

बिहार में बेख़ौफ़ हुए अपराधी : अपराधियों ने युवक को मारी गोली, बाइक लूटकर हुए फरार; जानिए क्या है पूरा मामला

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मुजफ्फरपुर से निकल कर सामने आया है। जहां अपराधियों ने बाइक लूटने का विरोध करने पर युवक को गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी है, जिससे वह घायल हो गया। इधर अपराधी बाइक लूटकर फरार हो गए। 

मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। अपराधी बाइक लूटने के लिए पहुंचे थे, जिसका युवक ने विरोध किया. विरोध करने पर अपराधियों ने उस पर गोली दाग दी। गोली युवक के पैर में लग गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


बताया जाता है कि, यह पूरा मामला करजा थाना क्षेत्र के देवरिया-मुजफ्फरपुर मार्ग स्तिथ रक्सा इटकाही पोखर के समीप का है।  जहां देर रात एक युवक अपने बाइक पर मुजफ्फरपुर से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने बाइक रोक दी। इसके बाद बाइक लूटने लगे। इसका जब युवक ने  विरोध किया तो गोली चला दी। गोली पैर में लगी, जिसके बाद अपराधी बाइक छीनकर बड़कागांव की ओर फरार हो गये। वहीं घायल अवस्था में उसने पुलिस और अपने परिजनों को सूचना दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मौके पर स्थानीय लोगों की भिड़ जुट गई। लोगो ने मामले की जानकारी करजा थाना की पुलिस को दी। 


उधर, इस मामले की जांच पर पुलिस जांच में जुटी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। युवक को इलाज के लिए बैरिया स्तिथ निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घायल युवक की पहचान बड़कागांव बसंतपुर नया टोला के मो बदरुद्दीन के 30 वर्षीय पुत्र मो पप्पू के रूप में हुई है।