बिहार : चीफ इंजीनियर के लापता बेटे का गंगा में मिला शव : मौत की वजह तलाश रही पुलिस

बिहार : चीफ इंजीनियर के लापता बेटे का गंगा में मिला शव : मौत की वजह तलाश रही पुलिस

MUNGER : मुंगेर में पिछले 24 घंटे से लापता बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर के बेटे का शव गंगा नदी से मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। इस 8 वर्षीय बच्चे की हत्या की गई है या वह खुद गंगा नदी में डूब गया है, इसकी जानकारी किसी अभी किसी को नहीं है। पुलिस इस बच्चे की मौत की वजह तलाशने में जुट गई है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार वासुदेवपुर थाना के मंगल बाजार निवासी बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर अमित रंजन के 8 साल के बेटे अक्षज बुधवार बुधवार की सुबह अचानक घर से लापता हो गया था। बच्चे के लापता होने के बाद परिजन संभावित जगहों पर उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला। जिसके बाद उसके लापता होने की जानकारी पुलिस को दे दी गई।


थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस बच्चे की तलाश कर ही रही थी कि गुरुवार की सुबह कष्टहरनी घाट के पास लोगों ने एक बच्चे का शव नदी में देखा। जिसकी पहचान लापता अक्षज के रूप में की गई। लापता बच्चे का शव मिलने के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अक्षज घर का एकलौता चिराग था। उसके पिता यूपी के अलीगढ़ स्थित पावर हाउस में चीफ इंजीनियर हैं। अक्षज अपने माता-पिता के साथ अलीगढ़ में ही रहता था और कुछ दिन पहले ही मुंगेर आया था। 15 मई को वह अचानक घर से लापता हो गया था। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।