बिहार : पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़, बम से हुए हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल, 2 डकैत भी हुए ढेर

बिहार : पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़, बम से हुए हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल, 2 डकैत भी हुए ढेर

MOTIHARI : इस वक्त की बड़ी खबर मोतिहारी से निकलकर सामने आ रही है जहां  पुलिस बल और डकैतों के बीच जमकर मुठभेड़ हो गई है। इस मुठभेड़ में 3 पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए हैं।


मिली जानकारी के अनुसार डकैत अपने काले कारनामों को अंजाम देने घोड़ासहन थाना के पुरनहिया पहुंचे थे। इस बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ डकैत अपने काले कारनामों को अंजाम दे रहे हैं जिसके बाद पुलिस प्रशासन के तरफ से एक टीम तैयार कर छापेमारी की गई इसी दौरान पुलिस पर बम से हमला कर दिया गया। जिसमें 3 पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गया। हालांकि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दो डकैतों को ढेर कर दिया है। हालांक, बाकी के डकैत अंधेरा का फायदा उठाकर नेपाल की और भाग निकले।


बताया जा रहा है कि, पुलिस ने डकैतों के पास से भारी मात्रा में बम पिस्टल सहित अन्य कई तरह की सामग्री बरामद किया है। मोतिहारी पुलिस के तरफ से यह एक्शन एसपी के नेतृत्व में लिया गया है। यह ऑपरेशन मोतिहारी पुलिस और एसएसबी के जवानों के साथ कमवाइंड रूप से किया जा रहा है। इस घटना के बाद खुद एसपी, डीएसपी एवं जिले से अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुचे हैं।


आपको बताते चलें कि, पुरनहिया जिला का बॉर्डर इलाका है। यह इलाका पड़ोसी देश नेपाल से सटा हुआ है और यही वजह है कि पिछले कई दफे से यह थाना  डकैतों के नजर में बना हुआ है। इस बार भी उसी तरह की घटना को अंजाम देने के लिए ये पहुचें थे।