बिहार : रजिस्ट्री ऑफिस में दबंगों ने की मारपीट, CCTV फुटेज आया सामने

बिहार : रजिस्ट्री ऑफिस में  दबंगों ने की मारपीट, CCTV  फुटेज आया सामने

BEGUSASARI : बिहार में अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ बेहद कम हो गया है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट और छिनतई की खबरें निकल कर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगुसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां दबंगों ने रजिस्ट्री ऑफिस में घुसकर रजिस्ट्रार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में रजिस्ट्री ऑफिस में सामने कंप्यूटर दुकानदार के द्वारा रजिस्ट्री ऑफिस में घुसकर रजिस्ट्रार के साथ ना सिर्फ मारपीट की और बल्कि ऑफिस में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है। यह पूरा वाकया रजिस्ट्री ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यह पूरा मामला जिले के तेघरा थाना इलाके का बताया जा रहा है। अब यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 



इस सीसीटीवी फुटेज कैमरे में देख सकते हैं कि एक युवक रजिस्ट्री ऑफिस के अंदर दाखिल हुआ और कुर्सी उठाकर रजिस्टार के टेबल पर मारपीट कर रहा है। इस घटना में जहां रजिस्टार के सर में चोट आई है वहीं ऑफिस टेबल को तोड़ फोड़ दिया गया है। सरकारी अधिकारी के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद और एसडीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। 


इधर, इस पूरे मामले में अवर निबंधक पदाधिकारी मुकेश कुमार सुमन ने बताया कि- रजिस्ट्री ऑफिस के सामने कंप्यूटर दुकान चलाने वाले एक युवक युवक ऑफिस में सरकारी बैंक में चालान जमा करने के बदले कंप्यूटर दुकान से चालान जमा करने की बात कही है। रजिस्ट्री ऑफिस में आकर हंगामा किया था। बाद में जब उसके पिता को बुलाकर समझाया गया तो मोहन कुमार ऑफिस में घुसकर उनके साथ मारपीट की है और तोड़फोड़ की है। डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने बताया कि अवर निबंधन पदाधिकारी के साथ ऑफिस में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है और तोड़फोड़ भी की गई है पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है।