बिहार : सुबह- सबेरे बाइक सवार मजदूर की हत्या, अपराधियों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां ; इलाके में मची सनसनी

बिहार : सुबह- सबेरे बाइक सवार मजदूर की हत्या, अपराधियों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां ; इलाके में मची सनसनी

VAISHALI : बिहार में अपराधियों का ताडंव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने आती रहती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला वैशाली से निकल कर सामने आ रहा है। जहां आज अहले सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर डाली है। 


मिली जानकारी के अनुसार, हाजीपुर ब्रिटानिया बिस्किट फैक्ट्री से काम कर लौट रहे बाइक सवार मजदुर को बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर सेंट्रल बैंक के पास गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया गया है कि अपराधियों ने गुरुवार की सुबह बाइक सवार मजदूर को पीछा कर गोली मारकर हत्या की है। अपराधियों द्वारा युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई है। लोगों के मुताबिक युवक को छः गोलियां लगी है। युवक पर अंधाधुंध गोरी चलाने के बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए। 


बताया जा रहा है कि, मृतक युवक बिदुपुर थाना क्षेत्र के ऊंची दी गांव निवासी बलिराम सिंह का 28 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार बताया गया है। जो प्रतिदिन की भांति ब्रिटानिया फैक्ट्री हाजीपुर से ड्यूटी कर घर लौट रहा था। तभी अपराधियों ने बाइक सवार मजदूर को पीछा कर गोली मारकर हत्या कर डाला। जिसमें युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। 


वहीं, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हाजीपुर जंदाहा मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया है।जाम की सुचना पाकर बिदुपुर पुलिस मौके से पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। मृतक पंकज की हत्या करने को लेकर पूर्व से ही धमकियां मिल रही थी। जिसको लेकर मृतक के पिता बलिराम सिंह ने बिदुपुर थाना में दो बार आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी। मृतक के पिता ने बीते 24 मई और 12 अगस्त को बिदुपुर थाना में आवेदन पत्र दिया था और आरोप लगाया था कि 5 महीना पहले शादी हुआ था और शादी के चार दिन पहले 7632866230 नंबर से फोन कर शादी करने से मना किया था। तब भी शादी हुई थी। शादी के बाद यूवक ब्रिटानिया फैक्ट्री में काम पकड़ा था और उसे जान मारने की धमकियां मिलने लगी थी। मृतक तीन भाई में सबसे बड़ा था और उसके पिता किराये पर वाहन चलाते हैं। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

उधर, इस घटना क संबंध में बिदुपुर थाना अध्यक्ष फेराज हुसैन ने बताया कि यूवक की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मृतक यूवक परिजन पहले ही थाने में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाए थे।