बिहार : ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार 3 युवकों की मौत, इलाके में मातम का माहौल

बिहार : ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार 3 युवकों की मौत, इलाके में मातम का माहौल

AURANGABAD : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों में लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला औरंगाबाद से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नबीनगर थाना क्षेत्र के नबीनगर-बारुण पथ के योगाबांध गांव के पास एक तेज रफ्तार से जा रही ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी।  इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई है।  तीनों मृतक महुआरी गांव के निवासी थे। इस घटना के बाद पुरे इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


जानकारी के अनुसार, इस घटना में  एक युवक की मौत मौके पर ही हो गयी थी। जबकि दो अन्य युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह घटना बुधवार रात की है। इसके अलावा रफीगंज प्रखंड के कासमा-बक्शी बिगहा पथ में बक्शी बिगहा मोड़ के समीप दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गये। 


उधर, इस घटना में घायलों की पहचान थाना क्षेत्र के ही ढोसिला कला गांव निवासी खुर्शीद शाह व पत्नी मैमून खातून के रूप में हुई है। खुर्शीद शाह अपनी पत्नी के साथ गया जिले के गुरूआ थाना क्षेत्र के मंडा गांव अपनी बहन के घर जा रहा था। जैसे ही बक्शी बिगहा मोड़ के समीप पहुंचा कि दूसरी तरफ से आ रहा बाइक ने टक्कर मार दिया, जिससे दोनों घायल हो गये।