चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुंगेर में तेजस्वी ने झोंकी ताकत, बेरोजगारी और मंहगाई के खिलाफ वोट देने की अपील

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुंगेर में तेजस्वी ने झोंकी ताकत, बेरोजगारी और मंहगाई के खिलाफ वोट देने की अपील

MUNGER: मुंगेर लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के आखिरी दिन इंडिया गठबंधन ने अपनी ताकत झोंक दी। इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल आरजेडी प्रत्याशी कुमारी अनिता के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। कहा कि जात और धर्म के नाम पर वोट मांगना आसान है लेकिन काम के नाम पर वोट मांगना बहुत ही मुश्किल है। इस बार बिहार की जनता बेरोजगारी, महंगाई के नाम पर वोट करने जा रही है।


मुंगेर लोकसभा के बरियारपुर के महादेव मैदान में आरजेडी उम्मीदवार कुमारी अनिता के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी हज़ारों की भीड़ को देखकर गदगद हो गये। दोनों नेताओं ने आरजेडी प्रत्याशी कुमारी अनिता को 13 तारीख़ को मतदान कर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की और देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने का दावा किया। 


उन्होंने विकास, बेरोजगारी और मंहगाई के नाम पर वोट देने की अपील मुंगेर की जनता से की। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे नीतीश चाचा युवाओं को नौकरी देने के नाम पर कहते थे कि रुपये कहा से आएगा और जब हम सरकार में डिप्टी सीएम बने तो उन्हीं से हमने नौकरी दिलवाने का काम किया। यही नहीं उत्तरप्रदेश के लोगों को भी हमने नौकरी देने का काम किया। बीजेपी के लोग सिर्फ नफरत की बात करते हैं और हम नौकरी की बात करते हैं।