चुनावी सभा में नित्यानंद राय के साथ हो गया बड़ा खेला, सीएम नीतीश के पहनाने से पहले ही टूट गया जीत का माला

चुनावी सभा में नित्यानंद राय के साथ हो गया बड़ा खेला, सीएम नीतीश के पहनाने से पहले ही टूट गया जीत का माला

SAMASTIPUR: बीजेपी सांसद और उजियारपुर से एनडीए के साझा उम्मीदवार नित्यानंद राय के साथ उजियारपुर की सभा में आज बड़ा खेला हो गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही नित्यानंद राय को जीत का माला पहनाने के लिए आगे बढ़े माला टूट गई। इसके बाद मंच पर मौजूद लोग एक-दूसरे का मुंह ताकते रहे। बाद में माला को जोड़ा गया और मुख्यमंत्री मे नित्यानंद राय को जीत का माला पहना दिया।


दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को एनडीए के साझा उम्मीदवार नित्यानंद राय के समर्थन में समस्तीपुर के समस्तीपुर के नरहन मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करके हुए मुख्यमंत्री ने लालू फैमिली पर जोरदार हमला बोला। मुस्लिमों और अल्पसंख्यकों को आगाह किया कि अगर उन्होंने एनडीए को छोड़कर महागठबंधन को वोट दिया तो ये लोग फिर से आपलोग का नाश कर देगा।


सीएम नीतीश बिना नाम लिए लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि बियाह किया, 7 गो से 9 गो बच्चा पैदा कर दिया। सिर्फ अपने परिवार को बढ़ाने का काम करता है। पहले पत्नी को मुख्यमंत्री बनाया फिर बेटा, बेटी के लिए ही करता है। आपलोग देखते है, भाजपा में या हमलोगों की पार्टी में कोई अपने बेटा-बेटी के लिए कुछ करता है। सीएम नीतीश कुमार ने माइनॉरिटी और महिलाओं के किए अपने सरकार में हुई उपलब्धियों को गिनवाते हुए कहा कि आपलोग हमारे काम को देखकर वोट दीजिए। 


मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में 40 में 40 और देश मे 400 से ज्यादा सीट हासिल कर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। अपना संबोधन पूरा करने के बाद मुख्यमंत्री ने लोगों से पूछा कि जीत का माला नित्यानंद राय को पहना दें न, इसके बाद जैसे ही वे नित्यानंद राय को जीत का माला पहनाने के लिए आगे बढ़े माला टूट गया हालांकि बाद में माला को जोड़ा गया और तब जाकर मुख्यमंत्री ने नित्यानंद राय को माला पहनाया।