CM हेमंत सोरेन करेंगे पतरातू लेक रिसॉर्ट में वीआइपी गेस्ट का उद्घाटन, देंगे कई सौगात

CM हेमंत सोरेन करेंगे पतरातू लेक रिसॉर्ट में वीआइपी गेस्ट का उद्घाटन, देंगे कई सौगात

RAMGADH : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन आज राज्य को बड़ा तौहफा देने वाले हैं। सीएम रामगढ़ में पतरातू लेक रिसॉर्ट का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन  जी प्लस वीआइपी गेस्ट हाउस का उद्घाटन करेंगे। जिसको लेकर डीसी माधवी मिश्रा, एसपी पीयूष पांडेय के साथ अधिकारियों की पूरी टीम ने कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु रिसॉर्ट में उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया। 


दरअसल,  राज्य के पर्यटक स्थल पतरातू की इन दिनों देश के प्रमुख पर्यटक स्थल के रूप में गिनती हो रही है।  लिहाजा यहां पर पहुंचने वाले पर्यटकों की सुख-सुविधा में लगातार वृद्धि की जा रही है। इसी के तहत जी प्लस वीआईपी गेस्ट हाउस का उद्घाटन को होना है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन इसके उद्घाटन के बाद जिले को कई योजनाओं की सौगात भी देंगे। 


वहीं, उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रतिदिन बड़ी संख्या में पतरातू लेक रिसोर्ट में आ रहे सैलानियों की सुरक्षा के मद्देनजर की गई व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने रिसॉर्ट में भीड़ भाड़ नियंत्रित करने व सुरक्षा के दृष्टिकोण से कई निर्देश दिए। उपायुक्त ने रिसॉर्ट में पर्यटकों के लिए उपलब्ध अन्य सुविधाओं का जायजा लेते हुए पर्यटकों को और भी सुविधाएं उपलब्ध कराने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए।