कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ की जमानत जब्त, संबित पात्रा की बोलती बंद कराकर आए थे चर्चा में

कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ की जमानत जब्त, संबित पात्रा की बोलती बंद कराकर आए थे चर्चा में

RANCHI: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा का डिबेट में बोलती बंद कर चर्चा में आने वाले जमशेदपुर पूर्वी से कांग्रेस के उम्मीदवार गौरव वल्लभ की विधानसभा चुनाव में जमानत जब्त हो गई. चर्चा में आने के बाद गौरव को कांग्रेस ने यहां पर उम्मीदवार बनाया था, लेकिन वह कांग्रेस के उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. गौरव समेत सैकड़ों नेता हैं जिनका जमानत जब्त हो गया हैं. इसमें कांग्रेस, जदयू, राजद, बीजेपी, जेएमएम समेत कई के उम्मीदवार शामिल हैं.

इसको भी पढ़ें. जीत मिलने के बाद बौराये BJP MLA, कहा- झारखंड में किसी की भी सरकार बने लगाम तो मेरे पास होगा

रघुवर और सरयू के बीच थी टक्कर

जमशेदपुर पूर्वी सीट पर झारखंड के सीएम रघुवर दास तो उनके ही मंत्रिमंडल में मंत्री रह चुके सरयू राय चुनावी मैदान में थे. इस बीच कांग्रेस ने यहां पर गौरव को उतारा दिया. गौरव को यहां से चुनावी मैदान में उतारने के लिए कार्यकर्ताओं का दवाब बताया जा रहा था. लेकिन मुकाबला रघुवर और सरयू के बीच ही रहा और गौरव अपना जमानत जब्त करा बैठे. गौरव अपने अंदाज में वोटरों से मिलकर वोट मांगते रहे. लेकिन उनको वोट नहीं मिल सका. 

 एक सवाल से हो गए थे फेमस

एक डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा बोल रहे थे कि पीएम मोदी ने हमारे देश के करीब 5 ट्रिलियन लोगों के इकोनोमिक के बारे में प्लान बनाए हैं, जिस पर गौरव ने पलटकर पूछा था कि अच्छा पहले ये बताएं के 5 ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं पात्रा जी. इसका जवाब संबित नहीं दे पाए थे. उनका ये सवाल उन्हें रातों-रात चर्चा में ला दिया था. गौरव राजस्थान के जोधपुर जिले के रहने वाले हैं. वह एक्सएलआरआई के प्रोफेसर हैं और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता भी हैं.