कांग्रेस के दही चूड़ा भोज में पहुंचे तेजस्वी , मांझी-कुशवाहा और सहनी ने भी दर्ज करायी अपनी उपस्थिति

कांग्रेस के दही चूड़ा भोज में पहुंचे तेजस्वी , मांझी-कुशवाहा और सहनी ने भी दर्ज करायी अपनी उपस्थिति

PATNA : पटना में जहां जेडीयू के दही-चूड़ा भोज में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत एनडीए के तमाम नेताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर एकजुट होने का संदेश दिया वहीं महागठबंधन खेमे भी इस मौके पर एकजुटता प्रदर्शित करने की भरपूर कोशिश जारी है। कांग्रेस के भोज में तेजस्वी यादव समेत तमाम नेता पहुंचे हैं।


भोज के मौके पर नेताओं ने एक दूसरे के खिलाफ अपनी नाराजगी को छिपाने की भरपूर कोशिश की । नेताओं ने इस मौके पर उम्मीद जतायी कि सीट शेयरिंग पर सबकी रजामंदी बन जाएगी। सारे खटास दूर हो जाएंगे। नेता के सवाल पर मांझी ने हंसते हुए कहा कि हमलोग सब मिल बैठकर इसे तय कर लेंगे। मांझी ने कहा कि राजद ने तेजस्वी यादव को अपने पार्टी का सीएम कैंडिडेट माना है। आगे की कार्यवाही हम सब मिलकर पूरी करेंगे।


इस मौके पर बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने नेता के सवाल पर कहा कि किसी शख्स की लड़ाई नहीं है नेता नेचुरल होता है उभर कर खुद सामने आएगा। उन्होनें हम सब मिलकर विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे हैं। तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर बातों को गोल-मोल घुमाते हुए कहा कि टूट-फूट और नाराजगी का सारे बातें गलत हैं।