झारखंड: देखते ही देखते धू-धू कर जल गई दो करोड़ से अधिक की पाइप, मौके पर मची अफरा-तफरी

झारखंड: देखते ही देखते धू-धू कर जल गई दो करोड़ से अधिक की पाइप, मौके पर मची अफरा-तफरी

GUMLA: खबर झारखंड के गुमला से आ रही है, जहां अगलगी की घटना में दो करोड़ रुपए से अधिक की पानी की पाइप देखते ही देखते जलकर राख हो गई। पाइप लाइन बिछाने के लिए करोड़ो रुपए की पाइप को खुले मैदान में रखा गया था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। घटना बसिया प्रखंड मुख्यालय के कोनवीर स्थित खुदी चौक के एचपीसी मैदान की है।


दरअसल, एक निजी एजेंसी के द्वारा एक महीना पहले पाइपों को गिराया गया था। शुक्रवार की दोपहर को पाइपों में अचानक आग लग गई। अगलगी की इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि उसपर काबू पाना मुश्किल था। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तबतक करोड़ों रूपए की पाइप जलकर राख हो गई।


आग कैसे लगी इसकी जानकारी किसी को नहीं है। स्थानीय लोगों ने इसे शरारती तत्वों की करतूत बताया है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम अगलगी के कारणों को खंगाल रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आग खुद लगी या किसी ने जान बूझकर पुलिस इसकी जांच कर रही है।