तेजस्वी संग दिल्ली से पटना आने के लिए रवाना हुए लालू यादव, मई के पहले सप्ताह में जाएंगे सिंगापुर

तेजस्वी संग दिल्ली से पटना आने के लिए रवाना हुए लालू यादव, मई के पहले सप्ताह में जाएंगे सिंगापुर

PATNA: राजद सुप्रीमो व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दिल्ली से पटना आने के लिए रवाना हो चुके हैं। लालू यादव शाम 4 बजे बिहार की राजधानी पटना पहुंचेंगे। इस दौरान उनके साथ बिहार के उप मुख्यमंत्री और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे। 9 महीने बाद लालू यादव के पटना वापसी हो रही है।


दरअसल, सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण के बाद लालू प्रसाद यादव दिल्ली में अपनी बेटी मिसा भारती के घर पर इलाज करवा रहे थे। इनके किडनी प्रत्यारोपण के बाद पटना वापसी का यह पहला मौका है। लालू का 5 दिसंबर 2022 को सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण हुआ था और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है।


बताया जा रहा है कि, लालू यादव बिहार आने के बाद अधिक दिनों तक यहां नहीं रहेंगे। लालू मई के पहले सप्ताह में वापस दिल्ली जाएंगे और वहां से वह फिर  रूटीन चेकअप के लिए सिंगापुर रवाना होंगे। इस दौरान उनके साथ मिसा और राबड़ी देवी भी साथ जायेंगी। 


इधर, लालू यादव के पटना वापसी को लेकर राजद समर्थकों में काफी उत्साह है। राजद समर्थकों के तरफ से राबड़ी आवास के बाहर लालू की वापसी का पोस्टर भी लगाया जा रहा है। इससे पहले गुरुवार को दिल्ली में ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी लालू यादव से मुलाकात की थी।