फरार बलात्कारी विधायक के साथ रविदास जयंती मनायेंगे तेजस्वी यादव, आरा में सज गये तेजस्वी और अरूण यादव के पोस्टर

फरार बलात्कारी विधायक के साथ रविदास जयंती मनायेंगे तेजस्वी यादव, आरा में सज गये तेजस्वी और अरूण यादव के पोस्टर

ARA: RJD के युवराज तेजस्वी यादव एक दलित नाबालिग लडकी को अगवा कर रेप करने का आरोपी विधायक अरूण यादव के साथ दलितों के आदर्श संत रविदास की जयंती मनायेंगे. लालू परिवार के बेहद खास माने जाने वाले इस विधायक की कोर्ट ने संपत्ति जब्त करने का आदेश दे रखा है. विधानसभा अध्यक्ष को उसके खिलाफ लिखा जा चुका है. लेकिन आरा में होने जा रहे RJD के रविदास जयंती समारोह के बैनर-पोस्टरों पर उसकी बडी बड़ी तस्वीरें लगी दिख रही है।


13 फरवरी आरा में है रविदास जयंती समारोह

दरअसल तेजस्वी प्रसाद यादव 13 फरवरी को आरा में रविदास जयंती समारोह में मुख्य अतिथि बनाये गये हैं. उनके स्वागत में पूरे शहर में बैनर-पोस्टर और होर्डिंग लगा दिये गये हैं. उन पर RJD के कई नेताओं की तस्वीर है. लेकिन तेजस्वी यादव के बाद जो पहली तस्वीर है वो विधायक अरूण यादव की है. ये वही अरूण यादव है जो पिछले 6 महीने से पुलिस रिकार्ड में फरार है.


दलित तबके की नाबालिग लड़की से रेप का आरोपी है अरूण यादव

विधायक अरूण यादव पर 12 साल की नाबालिग दलित लड़की से रेप का आरोप है. कोर्ट उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट से लेकर कुर्की जब्ती का आदेश दे चुकी है. उसकी चल-अचल संपत्ति जब्त करने का भी आदेश दिया जा चुका है. कोर्ट ने विधानसभा अध्यक्ष को विधायक अरूण यादव के खिलाफ पत्र भेजा है. लेकिन इतने जघन्य मामले का आरोपी अरूण यादव आरजेडी का सम्मानित नेता बना हुआ है.


RJD ने अरूण यादव के खिलाफ कार्रवाई का किया था दिखावा

वैसे इतनी भद्द पिटने के बाद RJD ने अरूण य़ादव के खिलाफ कार्रवाई का एलान किया था. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उसे पार्टी से निकालने का एलान किया था. लेकिन एलान की हकीकत सामने है. आरा के RJD नेता जानते हैं कि रविदास जयंती कार्यक्रम में पैसा अरूण यादव का ही लगा है. अरूण यादव पिछले कई सालों से ये आयोजन करता रहा है और इस बार फिर खर्च उसी का हो रहा है.


लालू परिवार का बेहद खास है अरूण यादव

रेप ही नहीं बल्कि कई और संगीन मामलों का आरोपी विधायक अरूण यादव लालू फैमिली का बेहद खास रहा है. उस पर लालू फैमिली के ब्लैक मनी को सफेद करने का भी आरोप लग चुका है. पटना में जब राबड़ी देवी ने अपार्टमेंट बनवाया तो अरूण यादव ने उसमें पांच फ्लैट खरीद लिये थे. बीजेपी नेताओं ने तब आरोप लगाया था कि अरूण यादव ने दिखावे के लिए फ्लैट खरीदा था असल मकसद तो लालू फैमिली के ब्लैक मनी को व्हाइट करना था.


अरूण यादव के पैसे का पॉवर

अकूत संपत्ति का मालिक बना अरूण यादव के पैसे की ताकत तो ये है कि 6 महीने से वो आराम से घूम रहा है. पिछले साल जुलाई में ही एक नाबालिग दलित लड़की के साथ रेप का मामला सामना आया था. मासूम लड़की को अरूण यादव की पटना की सरकारी कोठी में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की गयी थी. पुलिस ने अरूण यादव के खिलाफ वारंट लेने में दो महीने लगाये. तब अरूण यादव फरार हो गया. इस मामले की हर सुनवाई पर कोर्ट पुलिस को फटकार लगाती है. आरा पुलिस के खिलाफ कोर्ट ने डीजीपी और दूसरे आलाधिकारियों को पत्र लिखने तक का निर्देश दिया है. लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ.


हद तो ये कि फरार रहने के दौरान ही उसने कोर्ट में एक सुलहनामा भी दायर कर दिया. इसमें अरूण यादव के भी हस्ताक्षर थे. कोर्ट ने पुलिस को जमकर लताड़ा लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा. सुशासन के सारे दावों पर अरूण यादव का पैसा और पॉवर भारी पड़ रहा है.