घर से 16KM दूर जंगल में बेसुध मिली लड़की, रेप के बाद हत्या की कोशिश की आशंका

घर से 16KM दूर जंगल में बेसुध मिली लड़की, रेप के बाद हत्या की कोशिश की आशंका

JAMAUI : बिहार के जमुई से एक सनसनीखेज मामला निकलकर सामने आ रहा है। जहां दिव्यांग नाबालिक घर से 16 किलोमीटर दूर जंगल में बेसुध हालात में मिली है। उसके शरीर सिर और चेहरे पर कई जगह चोट के निशान है और उसका चेहरा बुरी तरह से सूजा हुआ है। यह आशंका जताया जा रही है की दुष्कर्म के बाद उसे जंगल में फेंक दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, लड़की घर से माता-पिता से लड़कर निकली थी। यह  घटना गरड़ी थाना क्षेत्र के हरनी पंचायत अंतर्गत टिटहिया गांव की है। हालांकि, इस घटना में  रेप की पुष्टि नहीं हुई है पर डॉक्टर इस बारे में भी जांच कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस इसे पूरे मामले में छानबीन कर रही है। 


बताया जा रहा है कि, पुलिस को सूचना मिली कि टिटहिया गांव स्थित जंगली क्षेत्र में एक 16 साल की लड़की विश्व हालत में पड़ी हुई है। जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे जंगल से बाहर निकाला और पुलिस को जानकारी दी मौके पर पहुंचे पुलिस ने नाबालिक को इलाज के लिए पहले खैरा रेफर अस्पताल लेकर आई जहां से प्राथमिक की जांच के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया। यह नाबालिग नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र की रहने वाली है


उधर जिस जगह लड़की मिली है वहां से उसका घर 16 किलोमीटर दूर है। इस मामले में नबालिग भाई ने बताया कि हम घर पर नहीं थे देर शाम 8:00 बजे जब घर आए तो घर के पास भीड़ लगी हुई थी पूछने पर पता चला कि एक लड़की है कहां से आई है। पता नहीं जब सामने जाकर देखा तो पता चला वह हमारी मौसेरी बहन है। 


जानकारी मिली कि बगल के गांव के ही दो से तीन लड़के गोपालपुर जा रहे थे उन्हीं लोगों ने उसे रोड पर झाड़ियां में पड़ा देखा उसके बाद हम उसे उठाकर गांव ले उसने बताया कि वह घर से मां-बाप से झगड़ा करके आई थी चोट देखने से लग रहा है उसे करने की कोशिश की गई है।  मामले की जानकारी गरढ़ी थाना पुलिस को फोन कर दी गई है। गढ़ी थाना अध्यक्ष अनिरुद्ध प्रसाद शास्त्री ने बताया कि सूचना मिली तो तुरंत पहुंचे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है घटना की जांच की जा रही है वहीं नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर जमुई सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ श्वेता सिंह ने बताया कि वह अभी बेहोश है होश में आने के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।