घर से मेला देखने जा रहे दो भाई की सड़क हादसे में मौत, हाइवा ने बाइक में मारी टक्कर

घर से मेला देखने जा रहे दो भाई की सड़क हादसे में मौत, हाइवा ने बाइक में मारी टक्कर

VAISHALI : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जा रही है। इस बीच अब एक ताजा मामला वैशाली से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसों की वजहों से दो लोगों की मौत हो गई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक, वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र के हसनपुर बजरंगबली के पास तेज रफ्तार हाइवा ने दो युवक को रौंद दिया। जिससे दोनों युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। जन्दाहा थाना के पुलिस अधिकारी मौके से पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। ये दोनों युवक चौहरमल मेला घूमने के लिए घर से निकले थे।


इस मृतक युवक जंदाहा थाना क्षेत्र के सलहा गांव निवासी जवाहर पासवान का 20 वर्षीय पुत्र राजेश पासवान बताया गया है। जो की शादीशुदा है। जबकि दूसरा मृतक सहदेई ओपी क्षेत्र के बलिया गांव निवासी ललन पासवान का 18 वर्षीय पुत्र शिव शंकर कुमार बताया गया है। जिसकी दो साल पहले शादी हुई थी और एक बच्ची भी है। दोनों एक बाइक पर सवार होकर चिकनी गांव में लगे गांव वीर चौहरमल जी की मेला देखने घर से निकले थे। लेकिन तेज रफ्तार हाइव की चपेट में आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।


इधर, इस घटना के बाद पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही दोनों मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इधर जंदाहा थाने के पुलिस अधिकारी ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है।