हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ी गई कई लड़कियां, 15 दिन पहले एप पर होती थी बुकिंग

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में पकड़ी गई कई लड़कियां, 15 दिन पहले एप पर होती थी बुकिंग

DESK:  पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. छापेमारी के दौरान कई लड़कियां और कस्टर को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है. पुलिस ने यह कार्रवाई लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके में स्थित एक मकान में की है.

7 लड़कियां और 5 युवक पकड़े गए

पुलिस ने मकान में छापेमारी कर 7 लड़कियों और 5 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. कमरे से कई आपत्तिजनक सामान पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस के पूछताछ में युवतियों ने बताया कि सेक्स रैकेट का संचालक रवि उर्फ पंकज गुप्ता उन्हें फोन कर बुलाता था और ग्राहकों से मुलाकात करवाता था. पुलिस ने एक बोलेरो, एक बाइक, 13 मोबाइल फोन, सात हजार रुपए बरामद किया है. इसके साथ ही सभी को जेल भेज दिया है. 

15 दिन पहले होती थी बुकिंग

गिरफ्तार लड़कियों ने पुलिस को बताया कि बुकिंग मोबाइल एप के माध्यम से होती थी. इसको लेकर 15 दिन पहले बुकिंग करनी पड़ती थी. बुकिंग के बाद कस्टर को लड़कियों का फोटो भेज जाता था. जो लड़की पसंद आ जाती थी. उसके हिसाब से रेट तय होता था. 8 हजार से 10 हजार रुपय में डील होता था. पैसा पेमेंट करने के बाद कस्टर को एक टोकन नंबर दिया जाता था. वह टोकन नंबर लेकर ही सेक्स रैकेट के अड्डे पर जाता था.  पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाला शातिर कई बुकिंग होने पर कई शहरों से लड़कियों को बुलाता था. लड़कियों ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाला कस्टमर से मोटी रकम लेता था, लेकिन लड़कियों को 800-1000 रुपए ही देता था.