इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी ने पूजा हेगड़े से की बदसुलूकी, ट्वीट कर जताया दुःख

इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी ने पूजा हेगड़े से की बदसुलूकी, ट्वीट कर जताया दुःख

DESK: साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने अब धीरे-धीरे बॉलीवुड में भी अपने पांव जमा करने में लग गयी है. इनकी गिनती उन एक्ट्रेस में की जाती है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन पूजा हेगड़े अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है. इन्ही सब के बीच पूजा हेगड़े लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने अब अपनी ट्वीट के जरिए एक शिकायत दर्ज की है. इन्होने यह शिकायत इंडिगो कंपनी के एक कर्मचारी के खिलाफ की है. 


इस पूरे मामले का खुलासा खुद पूजा हेगड़े ने किया है. इस खुलासे के दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह फ्लाइट में एक कर्मचारी ने उनके साथ मिसबिहेव किया है. पूजा हेगड़े ने एक ट्वीट करते हुए अपनी  नाराजगी जताई है और अपनी आपबीती ट्विटर पर सुनाई है, जिसके बाद एयरलाइन कंपनी ने अपनी तरफ से पूजा हेगड़े से माफी भी मांगी है. 


बता दे कि पूजा हेगड़े  ने अपने ट्वीट में अपनी नाराजगी जताते हुए इंडिगो एयरलाइन को टैग  कर लिखा है कि ‘मैं इस बात से बहुत दुःख हूं कि कैसे इंडिगो के एक स्टाफ मेंबर विपुल नकशे ने मुंबई की फ्लाइट में हमारे साथ  बुरा व्यवहार किया है. उन्होंने बिना किसी वजह के हमसे एरोगेंट, इग्नोरेंट और धमकी भरे लहजे में बात की है. मैं नॉर्मली किसी चीज को लेकर ऐसे ट्वीट नहीं करती हूं, लेकिन ये सच में डरावना था.’


  इस ट्वीट के तुरंत बाद इंडिगो एयरलाइन की तरफ से इस पुरे मामले और असुविधा को लेकर माफ़ी मांगी गयी है. इंडिगो एयरलाइन ने इस असुविधा पर बात करते हुए कहा, "सुश्री हेगड़े, हमारे साथ बात करने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद. हमें उन असुविधाओं के लिए खेद है जिसका सामना आपको करना पड़ा है, हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि हमारे द्वारा निश्चित रूप से इस मामले को देखा जा रहा हैं ताकि हम यह सुनिश्चित कर सके कि कोई पुनरावृत्ति न हो."


जिसके बाद पूजा ने एयरलाइन की माफी को स्वीकार कर लिया और ट्वीट करते हुए लिखा, "उनके व्यवहार के लिए माफी मांगने के लिए धन्यवाद, लेकिन अगर ईमानदारी से कहूं तो आपकी यह माफ़ी  सबसे पहले मेरे कॉस्ट्यूम असिस्टेंट के पास जानी चाहिए, जिनके साथ उन्होंने वास्तव में उन्होंने किया और फिर आखिर में हम आते है."