JDU के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक, राष्ट्रीय परिषद के एजेंडों पर हुई चर्चा

JDU के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक, राष्ट्रीय परिषद के एजेंडों पर हुई चर्चा

PATNA : राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की अध्यक्षता में जेडीयू प्रदेश कार्यालय में आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इस बैठक में शामिल हुए। इस मौके पर जेडीयू के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे। कल होने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक का एजेंडा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में तय किया गया। ललन सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज आयोजित की गयी। राष्ट्रीय परिषद में ललन सिंह के अध्यक्ष चुने जाने के फैसले पर मुहर लगेगी हालांकि इसके अलावे अन्य की राष्ट्रीय परिषद में चर्चा होनी है।  


जेडीयू कार्यालय में आज पार्टी के राष्ट्रीय संगठन की बैठक हुई। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गयी। जिसमें संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा, प्रधान महासचिव केसी त्यागी, राष्ट्रीय महासचिव संजय झा, आफाक अहमद, रामसेवक सिंह, रामनाथ ठाकुर, गुलाम रसूल बलियावी, कमर आलम, राष्ट्रीय सचिव आरपी मंडल, विद्यासागर निषाद, रवीन्द्र प्रसाद सिंह, संजय वर्मा, राजसिंह मान, कोषाध्यक्ष डॉ. आलोक सुमन समेत कुल 18 नेता शामिल रहे। 


बता दें कि 29 अगस्त को आयोजित राष्ट्रीय परिषद की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह, बशिष्ठ नारायण सिंह, 23 राज्यों के अध्यक्ष, सभी सांसद, राज्य सरकार के मंत्री समेत करीब 250 नेता शामिल होंगे। यह बैठक रविवार अपराह्न 3 बजे होगी। पटना स्थित जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में आज कई मुद्दों पर चर्चा हुई। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से जब यह पूछा गया कि क्या सांगठनिक तौर पर दल में कोई बदलाव होगा तो इसका जवाब देते हुए ललन सिंह ने कहा कि संगठन के तौर पर कोई बदलाव नहीं होगा। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा की यह कोई नई बात नहीं है यह परंपरागत है।