अपने बड़बोले विधायक को संभालिये नीतीश जी : सरकार के 6 महीने में गिर जाने का दावा कर रहे हैं, पहले ब्राह्मणों-भूमिहारों को दी थी गाली

अपने बड़बोले विधायक को संभालिये नीतीश जी : सरकार के 6 महीने में गिर जाने का दावा कर रहे हैं, पहले ब्राह्मणों-भूमिहारों को दी थी गाली

PATNA : ब्राह्मणों और भूमिहारों को गाली देने के मामले में फंसे जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने अब 6 महीने में नीतीश कुमार की सरकार के गिर जाने का दावा कर दिया है. ये वही गोपाल मंडल हैं जिनका कई ऑडियो क्लीप वायरल हुआ है. इसमें वे ब्राह्मणों और भूमिहारों को गाली देते सुने जा रहे है. आज इस पर ही सफाई देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस बुलाया. लेकिन प्रेस कांफ्रेंस में ही विधायक की जुबान बहकी और 6 महीने में नीतीश कुमार की सरकार के गिर जाने और तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने का दावा कर दिया.


अब क्या बोले गोपाल मंडल
नीरज कुमार उर्फ गोपाल मंडल भागलपुर के गोपालपुर से विधायक हैं. आज उन्होंने अपने वायरल ऑडियो क्लीप पर सफाई देने के लिए प्रेस कांफ्रेंस बुलायी थी. पत्रकारों ने सवाल जवाब करना शुरू किया. इसी दौरान विधायक की जुबान बहक गयी. विधायक बोल पड़े“आरजेडी के लोग मेरी जाति यानि मंडल जाति के लोगों को लाठी से पीट-पीट कर मार दे रहे हैं. 6 महीने बाद नीतीश जी की सरकार गिरेगी और तेजस्वी यादव की सरकार बन जायेगी.”


विधायक गोपाल मंडल के इस बयान के बाद और बड़ा सियासी भूचाल खड़ा हो गया है. सबसे ज्यादा बेचैनी सत्तारूढ़ खेमे यानि बीजेपी और जेडीयू में फैली. बीजेपी के सांसद गोपालजी ठाकुर बोले-विधायक गोपाल मंडल का दिमाग खराब हो गया है. मानसिक तौर पर असंतुलित हो जाने के कारण ही वे इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं.


जेडीयू बोली- कार्रवाई करेंगे
वहीं, जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि पार्टी ने विधायक गोपाल मंडल के बयान का संज्ञान लिया है. इस मामले पर सारी जानकारी जुटायी जा रही है. उसके बाद पार्टी कार्रवाई पर फैसला करेगी.


गोपाल मंडल के कारनामे
गोपाल मंडल दबंग विधायक के तौर पर चर्चित रहे हैं. लेकिन जेडीयू में वे नीतीश कुमार के बेहद खास माने जाते रहे हैं. उनकी दबंगई की कहानियां लगातार सामने आती रही हैं. कुछ दिनों पहले वे भागलपुर में एक जमीन पर कब्जा करने पहुंच गये थे. उससे पहले बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते उनका वीडियो भी वायरल हो चुका है.


इन दिनों उनके दो वीडियो और ऑडियो क्लीप वायरल हुए हैं. पहले क्लीप में वे भागलपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी रहे रोहित पांडेय को लेकर काफी विवादास्पद बातें कहते सुने जा रहे हैं. वे उनकी जाति पर भी गलत टिप्पणी कर रहे थे. वहीं वायरल हुए दूसरे ऑडियो क्लीप में वे भूमिहारों को लेकर काफी अपशब्द बोल रहे हैं. इन दोनों ऑडियो क्लीप के वायरल होने के बाद सियासी तूफान आया हुआ है.