झारखंड चुनाव में JMM और BJP में ट्विटर वार, हेमंत ने रघुवर को बताया ‘ठगुबर’ तो बीजेपी ने हेमंत को बताया ‘चोरेन’

झारखंड चुनाव में JMM और BJP में ट्विटर वार, हेमंत ने रघुवर को बताया ‘ठगुबर’ तो बीजेपी ने हेमंत को बताया ‘चोरेन’

RANCHI: झारखंड विधानसभा को लेकर बीजेपी और जेएमएम के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है. ट्वीट के माध्यम से ही एक दूसरे के खिलाफ पलटवार अधिक किया जा रहा रहा है. इस युद्ध में ऐसे-ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है. जिससे पढ़कर वहां के लोग भी हैरत में हैं.

हेमंत ने रघुवर को कहा ठगुबर

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन झारखंड के सीएम रघुवर दास को ठगुवर शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. हेमंत ने ट्वीट किया कि ‘’ ठगुबर जी, उन 14 सालों में 11 साल भाजपा की सरकार रही और हर सरकार में आप मंत्री रहे, उप-मुख्यमंत्री भी बने ज़रा तो लिहाज़ कर कर लें जनता का, जिनके समक्ष झूठ पर झूठ बोलते हुए आपको थोड़ी भी शर्म नहीं आती. हेमंत रघुवर दास के ट्वीट ’’ जानते हैं...14 साल की राजनीतिक अस्थिरता ने झारखण्ड में नक्सलवाद को बढ़ा दिया था. झारखण्ड पर भ्रष्टाचार का कलंक दिया था  ये राजनीतिक अस्थिरता जेएमएम और कांग्रेस की देन थी.’’ का जवाब दे रहे थे. 




बीजेपी ने हेमंत सोरेन को कहा-चोरेन

हेमंत सोरेन को ट्वीट का जवाब देते हुए झारखंड बीजेपी ने ट्वीट किया कि ‘’हेमंत चोरेन जी, जब विरासत की सियासत खिसकने लगती है, तब ऐसी बौखलाहट होना स्वाभाविक है. यही वजह है कि बेशर्मी से झूठ बोलने से भी आप नहीं चूक रहे. ध्यान रहे जनता, आदिवासियों की जमीन लूटने वाला आपका असली चेहरा पहचान चुकी है. अब कोई भी मुखौटा लगा लीजिए जनता आपको जड़ से उखाड़ फेंकेगी.