CM हेमंत सोरेन को मिलने का समय नहीं दे रहे PM मोदी, कई बार खुद हेमंत कर चुके हैं कोशिश

CM हेमंत सोरेन को मिलने का समय नहीं दे रहे PM मोदी, कई बार खुद हेमंत कर चुके हैं कोशिश

RANCHI: झारखंड के नए सीएम हेमंत सोरेन पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए कई बार संपर्क कर चुके हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने उनको मिलने का वक्त नहीं दिया है. मिलने के लिए हेमंत तीन से चार बार कोशिश कर चुके हैं. लेकिन मुलाकत नहीं हो पाई है. इसका कारण पीएम मोदी का बिजी शिड्यूल भी हो सकता है.

इसको भी पढ़ें अब जाकर हेमंत सोरेन को मिलने के लिए PM ने बुलाया दिल्ली, इस दिन होगी मुलाकात

केजरीवाल से होगी मुलाकात

हेमंत सोरेन सीएम बनने के बाद आज शाम दिल्ली पहुंचेंगे. वह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि वह राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति से भी मिलेंगे. लेकिन पीएम मोदी से मुलाकात का वक्त नहीं मिल पा रहा है. हेमंत पीएम से मिलकर झारखंड के विकास को लेकर बातें करने वाले हैं.

29 दिसंबर को शपथ लिए थे हेमंत

हेमंत ने 29 दिसंबर को दूसरी बार सीएम पद की शपथ ली थी. शपथ ग्रहण समारोह में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, राहुल गांधी, शरद यादव, तेजस्वी यादव कई विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए थे. इस समारोह में केजरीवाल को भी शामिल होना था. लेकिन वह नहीं आ पाए थे. बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी सत्ता से बाहर हो गई थी और 25 सीटों पर जीती थी. सत्ता में वापसी को लेकर पीएम मोदी से लेकर अमित शाह ने जी जान लगा दिया था, लेकिन बीजेपी सत्ता से बाहर हो गई. यही नहीं सीएम रघुवर दास भी चुनाव बुरी तरह से हार गए. वही, सरकार बनाने वाली जेएमएम 30, कांग्रेस 16, राजद 1 सीटों पर जीती और सरकार बनाई.