BJP को जिताने के लिए भोजपुरी एक्टरों ने लगाई जी-जान, कई जगहों पर चुनावी सभा को किया संबोधित

BJP को जिताने के लिए भोजपुरी एक्टरों ने लगाई जी-जान, कई जगहों पर चुनावी सभा को किया संबोधित

RANCHI: झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी को फिर से सत्ता वापसी को लेकर भोजपुरी कलाकारों ने जी-जान लगा दिया हैं. भोजपुरी एक्टर और भाजपा नेता मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने आज चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की. 

बोकारो में निरहुआ ने किया प्रचार

निरहुआ ने बोकारो में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी विरंची नारायण को जिताने की लोगों से अपील की. कहा कि झारखंड के लोगों में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया हैं. इसलिए आपको विरंची को विजयी बनाए. 

झरमुंडी में मनोज तिवारी ने सभा को किया संबोधित

भाजपा सांसद और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के झरमुंडी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कुंवर के लिए प्रचार किया और लोगों से जिताने की अपील की. कहा कि झारखंड में भाजपा ही विकास कर सकती हैं. इसलिए आपलोग कमल को वोट देकर कुंवर को जिताए. जब झारखंड में डबल इंजन की फिर से सरकार आएगी तो तेजी से विकास होगा.


रवि किशन और पवन सिंह भी कर रहे प्रचार

झारखंड विधानसभा चुनाव में भोजपुरी के फेमस सिंगर और भाजपा नेता पवन सिंह भी चुनावी प्रचार कर रहे हैं. गोरखपुर से भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर रवि किशन भी अब तक कई चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. बता दें कि भाजपा चुनाव प्रचार में पार्टी से जुड़े सभी भोजपुरी कलाकारों से प्रचार कर रही है. इन कलाकारों को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. लेकिन यह भीड़ भाजपा को कितना वोट दिला पाएगी यह तो 23 दिसंबर को ही पता चलेगा.