कंगना ने यह क्या कर दिया? : राजद नेता की जगह अपनी ही पार्टी के तेजस्वी सूर्या की कर दी खिंचाई : तेजस्वी यादव ने पूछा..यह मोहतरमा कौन हैं?

कंगना ने यह क्या कर दिया? : राजद नेता की जगह अपनी ही पार्टी के तेजस्वी सूर्या की कर दी खिंचाई : तेजस्वी यादव ने पूछा..यह मोहतरमा कौन हैं?

DESK : हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा प्रत्याशी व बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव की जगह अपनी ही पार्टी के नेता तेजस्वी सूर्या पर हमलावर हो गयी। कहने लगी कि तेजस्वी सूर्या गुंडागर्डी करता है और मछली उछाल-उछाल कर खाता है। 


मंडी लोकसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी रैली में कंगना के निशाने पर बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव थे लेकिन उनके मुंह से तेजस्वी यादव की जगह अपनी ही पार्टी के नेता तेजस्वी सूर्या का नाम आ गया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। कंगना के इस वीडियो को तेजस्वी यादव ने भी देखा है। फिर उसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर करते हुए पूछा कि ये मोहतरमा कौन हैं?


कंगना ने मंच से क्या कहा?

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा प्रत्याशी व बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंडी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। लेकिन तेजस्वी यादव की जगह अपनी पार्टी के युवा नेता तेजस्वी सूर्या का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि "इनको खुद नहीं पता यह कहां आ रहे हैं और कहां जा रहे हैं। वह बिगड़े हुए शहजादों की पार्टी है। चाहे वह राहुल गांधी हों, जिन्हें चांद पर आलू उगानी हो या फिर तेजस्वी सूर्या हो, जो गुंडागर्डी करते हैं और मछली उछाल-उछाल कर खाते हैं। सोशल मीडिया पर कंगना का यह वीडियो वायरल होने के बाद तेजस्वी ने पूछा कि यह मोहतरमा कौन है?


बता दें कि पिछले दिनों विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के साथ जब राजद नेता तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार करने हेलिकॉप्टर से जा रहे थे तभी दोनों नेताओं ने हेलिकॉप्टर में बैठक मछली रोटी खाई थी। जिसका वीडियो चैत्य नवरात्रा के वक्त वायरल होने के बाद पीएम मोदी सहित बीजेपी के कई नेताओं ने उनपर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि यह नवरात्रा का समय है। ऐसे में तेजस्वी और मुकेश सहनी हेलिकॉप्टर में बैठकर मछली खा रहे हैं। इस तरह के कई सवाल बीजेपी के नेता तेजस्वी और सहनी से करने लगे।   


तेजस्वी यादव हेलिकॉप्टर में VIP प्रमुख मुकेश सहनी के साथ लंच में चेचरा मछली और रोटी खाते नजर आए थे। नवरात्रि के पहले दिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' पर यह वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह हेलिकॉप्टर में VIP प्रमुख मुकेश सहनी के साथ लंच में चेचरा मछली और रोटी खाते नजर आ रहे थे। इसके साथ ही खाने की थाली में मिर्च और प्याज भी रखा था।


मुकेश सहनी के साथ लंच करते हुए तेजस्वी ने थाली में रखी मिर्च उठाकर कहा था कि हम दोनों को साथ देखकर कई लोगों को ऐसी ही मिर्च लग रही होगी। इस दौरान वीडियो में तेजस्वी यादव बता रहे हैं कि दिनभर के प्रचार में बस 10-15 मिनट इसी तरह लंच के लिए मिलता है। तेजस्वी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "चुनावी भागदौड़ एवं व्यस्तता के बीच हेलिकॉप्टर में भोजन! दिनांक- 08-04-2024"  मुकेश जी को मछली खिलाने के लिए धन्यवाद।" फिर कुछ देर बाद तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि  भाजपाइयों और गोदी मीडिया के भक्तों के 𝐈𝐐 का टेस्ट लेने के लिए ही हमने यह video डाला था और हम अपनी सोच में सही साबित हुए। ट्वीट में “दिनांक” यानी 𝐃𝐚𝐭𝐞 लिखा हुआ है, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या मालूम? आख़िर में सहनी जी द्वारा मिर्ची लगने का भी जिक्र किया गया है।


बीजेपी के हमले के बाद तेजस्वी की प्रतिक्रिया पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा था कि कुछ लोग सनातन की संतान बनते हैं, लेकिन उन्हें सनातन के संस्कारों की जानकारी नहीं होती। उनके खानपान पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन पवित्र माह सावन में मटन बनाना, खाना और खिलाना और उसके बाद नवरात्रि में मछली खाते हुए वीडियो शेयर करके तेजस्वी यादव क्या दिखाना चाहते हैं? आरजेडी तुष्टिकरण की राजनीति करती है। वोट के लिए इतनी गिरावट अच्छी बात नहीं है। अपने धर्म, समाज, राष्ट्र और अपने संस्कार पर गर्व महसूस होना चाहिए। उसको लज्जित करना कहीं से भी उचित नहीं है।