खौफ में है शहाबुद्दीन का परिवार, हिना शहाब बोलीं.. सीवान छोड़ देंगे

खौफ में है शहाबुद्दीन का परिवार, हिना शहाब बोलीं.. सीवान छोड़ देंगे

SIWAN: बिहार में विधान परिषद चुनाव के नतीजों के बीच बड़ी खबर सीवान से सामने आ रही है। एक समय था जब सीवान में मोहम्मद शहाबुद्दीन का सिक्का चलता था लेकिन आज जब शहाबुद्दीन इस दुनियां में नहीं है तो उनका परिवार खौफ के साए में जी रहा है। पिछले दिनों शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का नाम एक केस में दर्ज हुआ था। जिसके बाद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने बड़ा बयान दिया है कि हिना शहाब ने कहा कि यदि उनके परिवार को न्याय नहीं मिला तो सीवान छोड़ देंगे।


एमएलसी चुनाव में निर्दलीय मैदान में उतरे रईस खान के ऊपर एके-47 से हुए हमले के मामले में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा और अन्य के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में पुलिस ओसामा की भूमिका की जांच कर रही है। ऐसे में हिना शहाब अब अपने बेटे के बचाव को लेकर सामने आ गई हैं। हिना साहब ने ओसामा का बचाव करते हुए कहा है कि उनके बेटे को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने कहा है कि अगर उनके परिवार को न्याय नहीं मिला तो सिवान छोड़ने का फैसला लेना होगा।


हिना शहाब ने कहा है कि उनके बेटे को जबरदस्ती इस केस में फंसाया जा रहा है। ओसामा पिछले कई दिनों से दिल्ली में हैं। बावजूद इसके ओसामा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हिना साहब के मुताबिक उनके बेटे ओसामा शहाब अपनी पत्नी के साथ शबे बारात के दौरान ही दिल्ली गए थे। दिल्ली में अपने मरहूम पिता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए वे दिल्ली गए थे लेकिन जबरदस्ती सियासी मकसद से उनका नाम केस में डाल दिया गया है।