राजद सुप्रीमो लालू यादव के कमरे में लगी आग... मची अफरातफरी

राजद सुप्रीमो लालू यादव के कमरे में लगी आग... मची अफरातफरी

DESK : इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड से निकल के सामने आ रही है जहां राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कमरे में आग लगने की खबर आ रही है. आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जैसे ही सुबह उठकर अखबार पढ़ रहे थे. उसी वक्त उनके कमरे में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग लगने की खबर जैसे ही सर्किट हाउस के कर्मचारियों को मिली आनन-फानन में पूरे कमरे की बत्ती बुझा दी गई. हालांकि इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. लेकिन जिस वक्त आग लगी उस से कोई बड़ी घटना घट सकती थी. हालांकि आग के कारणों के बारे में बताया जा रहा है कि सर्किट हाउस में लालू प्रसाद यादव के कमरे में जो पंखा है उसमें शॉर्ट सर्किट हुआ. जिससे आग लगी आग. 


बता दे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को 8 जून को पलामू कोर्ट में पेश होना है. लालू यादव आज पटना से पलामू जा रहे हैं. लालू पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर पहुंचेंगे और उसके बाद पलामू कोर्ट में उन्हें 8 जून को पेश होना है. लालू प्रसाद यादव पलामू सर्किट हाउस में रहेंगे और 8 जून को वह स्थानीय कोर्ट में पेश होंगे दरअसल उनके खिलाफ चुनाव से जुड़ा एक मामला स्थानीय कोर्ट में चल रहा है.


दरअसल लालू यादव से जुड़ा यह मामला साल 2009 के झारखंड विधानसभा चुनाव से जुड़ा हुआ है. गढ़वा जिले में लालू यादव पर आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था. इसी मामले में लालू को एमपी एमएलए की विशेष अदालत में पेश होना है. इस कोर्ट के जज सतीश कुमार मुंडा की अदालत में लालू की पेशी 8 जून को होने वाली है.