लालू के खिलाफ नीतीश ने करायी थी मारक पूजा, बचाव में लालू ने भी लिया तंत्र-मंत्र का सहारा

लालू के खिलाफ नीतीश ने करायी थी मारक पूजा, बचाव में लालू ने भी लिया तंत्र-मंत्र का सहारा

PATNA : आगामी विधानसभा चुनाव में सीटों की दावेदारी से हटकर बिहार के सियासत भूत प्रेत के दायरे में पहुंच गई है मुख्यमंत्री आवास में भूत प्रेत और तंत्र मंत्र की खबर ने सियासी गलियारे में ऐसी रफ्तार पकड़ी कि अब हर कोई नए खुलासे कर रहा है।आरजेडी के वरिष्ठ नेता और लालू नीतीश के करीबी रह चुके शिवानंद तिवारी ने भी अब नया खुलासा किया है शिवानंद तिवारी ने दावा किया है कि नीतीश कुमार ने लालू यादव को लक्ष्य करते हुए मार्ग पूजा करवाया था शिवानंद तिवारी के मुताबिक पटना के दरभंगा हाउस स्थित काली मंदिर में लालू को नुकसान पहुंचाने के लिए नीतीश कुमार की तरफ से पूजा करवाई गई थी।

शिवानंद तिवारी ने दावा किया है कि लालू यादव को उनके खिलाफ कराई गई इस पूजा के बारे में खोज काली मंदिर के पुजारी ने ही जानकारी दे दी थी। शिवानंद तिवारी के मुताबिक नीतीश कुमार ने जब लालू के खिलाफ मारक पूजा करवाई तो आरजेडी अध्यक्ष का नाम सुनते ही पुजारी के कान खड़े हो गए पुजारी ने तुरंत इसकी जानकारी लालू यादव को दे दी। 

शिवानंद तिवारी ने कहा है कि नीतीश कुमार की तरफ से कराए गए इसी पूजा पाठ के नुकसान से बचने के लिए संभवतः लालू यादव ने भी कोई इंतजाम किया होगा। हालांकि शिवानंद तिवारी ने यह भी कहा है कि उन्हें इन सब बातों पर यकीन नहीं है, लेकिन मुख्यमंत्री आवास में भूतों को लेकर जो चर्चा छिड़ी है उसके बाद उन्हें इस पुराने मामले की याद आ गई।