‘देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं लालू’ : गिरिराज सिंह बोले- बेटे को CM बनाने के लिए कर रहे सारा एक्सरसाइज

‘देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं लालू’ : गिरिराज सिंह बोले- बेटे को CM बनाने के लिए कर रहे सारा एक्सरसाइज

HAJIPUR : हाजीपुर में एनडीए के साझा उम्मीदवार चिराग पासवान के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और आरजेडी पर जोरदार हमला बोला। गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद देश को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाह रहे हैं। इसलिए मुसलमानों को पूरा आरक्षण देने की वकालत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू यह सब अपने बेटे को सीएम बनाने के लिए कर रहे हैं।


दरअसल, लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में बिहार की पांच सीटों पर वोटिंग होनी है। पांच सीटों में हाजीपुर की सीट भी शामिल है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हाजीपुर संसदीय क्षेत्र से एनडीए समर्थित प्रत्याशी चिराग पासवान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने केंद्रीय गरमी विकास मंत्री गिरिराज सिंह और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी लालगंज स्थित नूनू बाबू चौक पहुंचे। जहां उन्होंने चिराग के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। 


हाजीपुर संसदीय क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में आज शाम के 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। जिसको लेकर चिराग पासवान के पक्ष में एनडीए के कई केंद्रीय मंत्री और विधायक समेत एनडीए कार्यकर्ता अलग-अलग जनसभाएं कर रहे हैं। लालगंज के नुनु बाबू चौक स्थित एनडीए की जनसभा में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, स्थानीय लालगंज विधायक संजय सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।


चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। बल्कि अगले वर्ष 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में अपने बेटे को सीएम बनाने के लिए एक्सरसाइज कर रहे हैं और राजद उम्मीदवारों को बलि का बकरा बनाया जा रहा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि अतिपिछड़ों की नौकरी छीनकर लालू प्रसाद यादव मुसलमानों को देना चाहते हैं। 


गिरिराज ने कहा कि लालू प्रसाद हिंदुस्तान को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहते हैं। लालू प्रसाद किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया जैसा ही हाजीपुर को भी बना देंगे। इसलिए इस चुनाव में उन्हें पटखनी दें और नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी को वोट देकर विजयी बनाएं।