लालू-राबड़ी आवास के बाहर हंगामा, रात के वक्त पहुंचे चंद्रिका राय के समर्थक, ऐश्वर्या को घर से निकाले जाने पर भड़के

PATNA : रविवार की दोपहर लालू राबड़ी आवास पर शुरू हुआ फैमिली ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लालू-राबड़ी आवास के बाहर हंगामे की खबर आ रही है। चंद्रिका राय के समर्थक 10 सर्कुलर आवास के बाहर पहुंचे हैं और अपनी नाराजगी जताई है। 

चंद्रिका राय के समर्थकों की नाराजगी इस बात को लेकर है कि ऐश्वर्या राय को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने घर से बाहर निकाल दिया है। आपको बता दें कि चंद्रिका राय के साथ उनकी बेटी ऐश्वर्या दोपहर बाद घर से निकली थीं जिसके बाद लालू रावडी आवाज में वापस इंट्री नहीं मिली। चंद्रिका राय ने डीजीपी से मुलाकात कर अपनी बेटी ऐश्वर्या के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है। 

लालू राबड़ी आवास पर रविवार की दोपहर उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया था जब ऐश्वर्या राय ने अपनी ननद और लालू यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने उसके साथ मारपीट की। ऐश्वर्या ने अपनी सास पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐश्वर्या के बुलाने पर उसके पिता चंद्रिका राय और मां पूर्णिमा यादव लालू आवास पहुंचे थे। बाद में पुलिस और महिला हेल्पलाइन के अधिकारी भी लालू आवास पहुंचे। इस पूरे घटनाक्रम के बीच लालू परिवार का कोई भी सदस्य सामने नहीं आया। हालांकि ऐश्वर्या राय की तरफ से अब तक थाने में कोई लिखित शिकायत देने की बात सामने नहीं आई है।