लंबे अरसे बाद क्रिकेट के मैदान तेजस्वी की वापसी, बल्ला घुमाया और बॉल बाउंड्री के पार

लंबे अरसे बाद क्रिकेट के मैदान तेजस्वी की वापसी, बल्ला घुमाया और बॉल बाउंड्री के पार

 PATNA : क्रिकेट की दुनिया छोड़कर राजनीति में आने वाले तेजस्वी यादव आज लंबे अरसे बाद हाथों में बल्ला थामे नजर आए। राजनीति के मैदान में पसीना बहा रहे तेजस्वी ने हाथ में जब बल्ला लिया तो सामने खड़े गेंदबाज पनाह मांगते नजर आए। तेजस्वी ने बॉल को कई बार बाउंड्री के पार पहुंचाया।


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज पटना के वेटनरी ग्राउंड पहुंचे थे, इसी ग्राउंड तेजस्वी यादव 23 फरवरी को बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत करने वाले हैं इसकी तैयारियों का जायजा ले रहे जब मैदान पर पहुंचे तो वहां बच्चे पहले से क्रिकेट खेल रहे थे तेजस्वी रहा नहीं गया और उन्होंने हाथ से बल्ला थाम लिया सामने से गेंदबाज ने एक के बाद एक तेज रफ्तार में गेंद डाली और तेजस्वी ने दनादन शॉट लगाते हुए बॉल को बाउंड्री के पार पहुंचा दिया।


तेजस्वी पूरे रिलैक्स नजर आ रहे थे। क्रिकेट के पिच पर दनादन शॉट जड़ कर उन्होनें बता दिया कि पुराना हुनर वे भूले नहीं हैं। वहीं राजनीति की पिच पर भी तेजस्वी ने बता और जता दिया कि वे इसी तरह चौके- छक्के लगा कर विरोधियों का छक्का छुड़ा देंगे।राजनीति के पिच पर बैटिंग करने से पहले वे क्रिकेट ग्राउंट पर भी खूब पसीना बहा चुके हैं। हालांकि तेजस्वी का क्रिकेट कैरियर बहुत लंबा नहीं खिंच सका था।