लॉ एंड आर्डर पर मांझी ने अपनी ही सरकार को घेरा, बोले.. बिहार में कानून व्यवस्था की हालत ख़राब

लॉ एंड आर्डर पर मांझी ने अपनी ही सरकार को घेरा, बोले.. बिहार में कानून व्यवस्था की हालत ख़राब

PATNA : बिहार में अनकंट्रोल क्राइम और अपराधियों का मनोबल बढ़ता देख पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने अपनी ही सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. मांझी ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था एकदम चौपट है. अन्य जिलों के मुकाबले गया के हालात ज्यादा ख़राब हैं. उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए. 


दरअसल, मांझी गया जिले के रहने वाले संतोष यादव के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. संतोष यादव की बीते 24 अगस्त को कुछ अपराधियों ने घर के दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अबतक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किये जाने पर मांझी ने इस घटना की कड़ी निंदा की और पुलिस पर सवाल उठाया.



मांझी ने बताया कि संतोष यादव के भाई पर पहले भी हमला हुआ था लेकिन पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी. अब संतोष यादव की हत्या हो गई है तो इनके घर पर होमगार्ड के 2 जवानों को सुरक्षा के लिए रखा गया है. संतोष के परिजनों ने हत्या का आरोप पड़ोसी पर लगाया है और उसे नामजद अभियुक्त बनाया है. फिर भी पुलिस एक सप्ताह बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. ये देखकर गया पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाना स्वाभाविक है. उन्होंने संतोष के परिजनों को तुरंत सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की.