लूट की बड़ी वारदात नाकाम, पुलिस ने एक डकैत को मार गिराया, दो को दबोचा

लूट की बड़ी वारदात नाकाम, पुलिस ने एक डकैत को मार गिराया, दो को दबोचा

DHANBAD: झारखंड के धनबाद से बड़ी खबर आ रही है जहां पुलिस की तत्परता से डकैती की बड़ी घटना होने से बच गयी। इस दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में एक डकैत को मार गिराया। जबकि दो डकैतों को पुलिस ने दबोच लिया जबकि दो डकैत मौके से फरार हो गये। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।


घटना धनबाद के बैंक मोड़ स्थित गुरुद्वारा के पास की है जहां पांच अपराधी मुथूट फिनकॉर्प गोल्ड लोन से सुबह 10 बजे डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए आए थे। लेकिन डकैतों के मुथूट फिनकॉर्प गोल्ड लोन के दफ्तर में घुसने की खबर पुलिस को लग गयी। फिर क्या था बैंक मोड़ के थाना प्रभारी पीके सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंच गये तभी पुलिस को देख सभी अपराधी मौके से भागने लगे। 


भागने के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जबावी कार्रवाई करते हुए बैंक मोड़ थाना प्रभारी पीके सिंह ने एके-47 राइफल से एक डकैत को मार गिराया। वही दो डकैतों को पुलिस ने दबोच लिया जबकि दो अन्य अपराधी अपना पिस्टल फेंकते भागे।


इस तरह पुलिस की सक्रियता के कारण लूट की बड़ी घटना होने से बची। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके के व्यवसायियों में खुशी का माहौल है। लोगों को बीच इस बात की चर्चा हो रही है कि यदि पुलिस समय पर नहीं आती तो लूट की बड़ी घटना हो सकती थी। समय रहते पुलिस ने तत्परता से काम किया और लूट की बड़ी घटना को होने से रोका।