ममता के सांसद का बड़ा दावा, कहा - नीतीश कुमार के पाला बदलने से तेजस्वी-कांग्रेस को होगा फायदा

ममता के सांसद का बड़ा दावा, कहा - नीतीश कुमार के पाला बदलने से तेजस्वी-कांग्रेस को होगा फायदा

PATNA : बिहार में हुए सत्ता परिवर्तन और नीतीश कुमार के महागठबंधन के पाले से निकलकर बीजेपी के साथ जाने के घटनाक्रम पर टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा और नीतीश कुमार को घेरा है। सिन्हा ने कहा कि-  जो लोग नीतीश कुमार को पलटूराम कह रहे हैं, तो सही मायनों में पलटूराम कौन हैं। पलटूराम वो लोग हैं। जो कहते थे पगड़ी तभी उतारूंगा। 


जब तक नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से न उतार दूं। पलटूराम वो हैं जो कहते थे कि नाक भी रगड़ लें। तब भी बीजेपी के दरवाजे नहीं खुलेंगे। अमित शाह जिन्हें बीजेपी की चाणक्य की संज्ञा दी जाती है। वो कहते थे अब कभी भी नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे नहीं खुलेंगे। आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी।


वहीं, टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि चुनाव की घड़ी पास आ गई है। ऐसे में मुझे लगता है कि नीतीश के पाला बदलने से सबसे ज्यादा फायदा तेजस्वी यादव का हुआ है। उन्होने कितना सधा हुआ स्टेटमेंट दिया। और सुलझे हुए नेता उभरकर सामने आए हैं। लोगों की सहानभूति तेजस्वी के साथ है। वादे के मुताबिक जब तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने की घड़ी आई तो आपने (नीतीश कुमार) रस्सी खींच ली और दूसरे पाले में चले गए।


उधर, शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि बिहार में घटे ताजा सियासी घटनाक्रम से दूसरा बड़ा फायदा कांग्रेस को होने वाला है। क्योंकि अब उन्हें बिहार में ज्यादा सीटें मिल जाएगी। एमवाई फैक्टर के साथ तेजस्वी का समर्थन भी मिलेगा। ऐसे में अगर कांग्रेस और आरजेडी आक्रामक तेवर के साथ चुनाव प्रचार करेंगे। इसका फायदा जरूर मिलेगा। जिस तरह चुनाव की घड़ी नजदीक आते ही नीतीश कुमार ने पाला बदला है। वो एक राजनीतिक षड़यंत्र मालूम पड़ता है। जिसे बीजेपी ने रचा है। ऐसे घटनातक्रमों से बिहार की जनता का नुकसान न हो। ये मैं भगवान से कामना करता हूं।