मौत के बाद हंगामा : नगर निगम के वाटर टैंकर ने दुकान में बैठे बच्चे को रौंदा : नशे में धुत ड्राइवर चला रहा था तेज गाड़ी

मौत के बाद हंगामा : नगर निगम के वाटर टैंकर ने दुकान में बैठे बच्चे को रौंदा : नशे में धुत ड्राइवर चला रहा था तेज गाड़ी

BHAGALPUR : भागलपुर नगर निगम के वार्ड संख्या- 12 में पानी लदे टैंकर ने एक 12 साल के किशोर को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी है। घटना नाथनगर के कबीरपुर जैन मंदिर रोड की है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। 


लोगों का कहना था कि नगर निगम का पानी टैंकर का चालक शराब के नशे में धुत था और काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। अनियंत्रित होकर वह दुकान में बैठे एक 12 साल के बच्चे को पानी भरे टैंकर से कुचल दिया। मृत बच्चे की पहचान मो. मुर्तजा के 12 वर्षीय पुत्र आमिर के रूप में हुई है। जो घटना के वक्त अपनी दुकान पर बैठा था, तभी पानी भरे टैंकर ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। 


इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सड़क पर उतरे आक्रोशित ग्रामीणों ने टैंकर चालक पर कार्रवाई और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिये जाने की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुटी है।