'मुंबई से आया मेरा दोस्त ... ', फ्रेंड की शादी में आए युवक ने दुल्हन की सहेली से कर ली सेटिंग, बाद में कर दिया ये काम

'मुंबई से आया मेरा दोस्त ... ', फ्रेंड की शादी में आए युवक ने दुल्हन की सहेली से कर ली सेटिंग, बाद में कर दिया ये काम

BHAGALPUR : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे सही और गलत में कोई फर्क समझ नहीं आता है। उसे लगता है कि उसके महबूब के तरफ से कही गई बातें ही सच है। इसी कड़ी में अब एक रोचक मामला भागलपुर से मिकल कर सामने आया है। जहां कुछ दिन पहले अपनी दोस्त की शादी में गए युवक का दिल उस शादी में शामिल एक लड़की पर आ गया और अब बात शादी तक पहुंच गई। 


दरअसल, भागलपुर के जिला व्यवहार न्यायालय स्थित मैरिज ब्यूरो में उस समय लोगों ने भीड़ लगाना शुरू कर दिया। जब उन्हें मालूम चला ही यहां एक बड़ा ही रोचक शादी का मामला सामने आया है। यहां एक लड़के ने कुछ दिन पहले एक शादी समारोह में शामिल हुई लड़की ने अपनी शादी रचाने पहुंचा। यह लड़का मुंबई का रहने वाला है और लड़की भागलपुर के लालूचक भट्ठा इलाके की। 


बताया जा रहा है कि, कुछ दिन पहले मुंबई के ठाणे के रहनेवाला देवीलाल अपने एक दोस्त की शादी में भागलपुर पहुंचा। जहां उसे  दुल्हन की सहेली खुशबू सिंह दिखी। दोनों में बातचीत हुई और नंबर साझा किया गया। सुबह जब बारात की विदाई की घड़ी आयी तो देवीलाल ने अपने प्यार का इजहार खुशबू से कर दिया। लड़के ने खुशबू से शादी करने की बात पूछी। 


इधर, खुशबू ने इस मामले को लेकर देवीलाल से बोला की आप यह बातें मेरे मम्मी और पापा से करें।  ज्सिके बाद लडकें ने  देर नहीं की और खुद के बारे में बताते हु खुशबू की मां से बात की। जिसके बाद इस लड़के के बारे में  दुल्हा बने साथी से उसकी पूरी जानकारी ली गयी। जिसके बाद लड़का पंसद आया और शादी के लिए सभी राजी हो गये। इसके बाद देवीलाल ने कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन दिया। जिसके बाद देवीलाल दी गयी तिथि के अनुसार भागलपुर पहुंचा। शुक्रवार को उन्होंने भागलपुर कोर्ट परिसर स्थित मैरिज ब्यूरो पहुंच शादी रचाया। इसके बाद शादी के बाद एक दूसरे को वरमाला पहना कर दोनों ही पक्ष के लोगों ने एक दूसरे मिठाई खिलाय।