सांसद ललन सिंह को खोजने पर मुंगेर में इनाम घोषित, पोस्टर जारी कर पूछा- किस बिल में छिपे हैं MP, ललन ने कहा- टूच्चे लगा रहे हैं आरोप

 सांसद ललन सिंह को खोजने पर मुंगेर में इनाम घोषित, पोस्टर जारी कर पूछा- किस बिल में छिपे हैं MP, ललन ने कहा- टूच्चे लगा रहे हैं आरोप

PATNA : बीजेपी के नेताओं को कोरोना के समय राजनीति नहीं करने की नसीहत दे रहे नीतीश कुमार के खास सिपाहसलार सांसद ललन सिंह अपने क्षेत्र में फंस गये हैं. क्षेत्र के एक नेता ने ललन सिंह को खोज कर लाने वाले को एक लाख रूपये का इनाम घोषित कर दिया है. एक पोस्टर जारी हुआ है जिसमें पूछा गया है कि एमपी साहब किस बिल में छिपे हैं. इसके बाद वीडियो मैसेज जारी कर ललन सिंह ने कहा है कि टूच्चे लोग उनके खिलाफ आऱोप लगा रहे हैं. वे घर में रहकर भी लोगों की सेवा करने में लगे हैं.


ललन सिंह पर पोस्टर जारी 
मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से सांसद ललन सिंह के खिलाफ क्षेत्र में पोस्टर जारी हुआ है. पोस्टर में पूछा गया है-किस बिल में छिपे हैं सांसद महोदय. कोरोना से लोग मर रहे हैं औऱ बुरी तरह डर गये लोग अपने आदतन लापता सांसद को बेसब्री से खोज रहे हैं. किस बिल में छिपे हो? पोस्टर में ललन सिंह को खोज कर लाने वाले को एक लाख रूपये इनाम का एलान किया गया है.


पोस्टर पर भड़ेक ललन सिंह
इस पोस्टर की खबर मिलने के बाद सांसद ललन सिंह भडक गये हैं. उन्होंने कहा है कि टूच्चे लोग ऐसे आऱोप लगा रहे हैं. जरा उनसे पूछिये कि वे क्या कर रहे हैं लोगों के लिए. मैं तो जो कर रहा हूं वह लोगों के सामने है.


ललन सिंह की सफाई
सांसद ललन सिंह ने कहा है कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करके वे बाहर नहीं निकल रहे हैं. क्योंकि उनके बाहर निकलने से कोरोना संक्रमण के फैलने का खतरा होगा. ललन सिंह ने कहा है कि वे लगातार अपने क्षेत्र में काम कर रहे हैं. उन्होंने पांच टीम बनायी है जो पूरे संसदीय क्षेत्र में घूम घूम कर गांव-गांव को सेनेटाइज कर रहे हैं. उसके लिए मशीन से लेकर केमिकल तक उपलब्ध कराया गया है. 


ललन सिंह ने कहा है कि उन्होंने डीएम से बात कर मुंगेर सदर अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने को कहा है. इस प्लांट से पाइप लाइन के जरिये सभी बेड कर ऑक्सीजन पहुंचाने को भी कहा है. ऑक्सीजन प्लांट के लिए उन्होंने सांसद फंड से पैसे जारी करने का भी पत्र लिख दिया गया है.