JDU ने तेजस्वी को जिम्मेदारी का कराया एहसास, नेता प्रतिपक्ष हैं तो अपने ट्रैवेल हिस्ट्री के बारे में दें पूरा ब्यौरा

JDU ने तेजस्वी को जिम्मेदारी का कराया एहसास, नेता प्रतिपक्ष हैं तो अपने ट्रैवेल हिस्ट्री के बारे में दें पूरा ब्यौरा

PATNA: कोरोना सकंट के बीच बिहार में राजनीति जारी है. जेडीयू नेता और मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव से कहा कि वह सामने आए और अपने ट्रैवेल हिस्ट्री के बारे में बताए. 

नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव ने अपना सरकारी आवास सरकारी आवास को आइसोलेशन वार्ड बनाने की अपील की थी. उनसे अनुरोध है कि पल्स पोलियो अभियान की तरह कोरोना को लेकर बिहार सरकार सर्वे कर रही है. इस दौरान प्रशनावली को भरा जा रहा है. इसमें एक माह की विदेश यात्रा, दूसरे राज्यों में यात्रा, सर्दी खांसी की शिकायत मिलने पर तुरंत उनकी जांच हो रही है.


खुद का प्रशनावली भरकर दें

नीरज ने कहा कि तेजस्वी यादव खुद प्रशनावली भरकर दे. इससे लोगों भी प्रभावित होंगे. आएये और घर-घर के सर्वे में अपना योगदान करें. बता दें कि बिहार में कोरोना के खतरे को लेकर मेडिकल टीम और आशा कार्यकर्ता कई जिलों में घर-घर सर्वे कर रही है कि लोगों के ट्रैवल हिस्ट्री पता कर रही है. 

तेजस्वी क्यों नहीं लौटना चाहते हैं बिहार

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी  पर निशाना साधा और कहा कि लोग लौटना चाहते है समझा जा सकता है पर जिस समस्या की बात कर रहे है उसका निदान हो रहा है. बिहार भवन के कंट्रोल रूम से कल तक 11,21,055 समस्यायों पर कार्रवाई की गई. सिर्फ दिल्ली में प्रतिदिन 20 हजार से अधिक लोगों को भोजन दिया जा रहा है. वैसे हैरानी है आप क्यों नहीं लौटना चाहते बिहार.?