नीतीश के पुराने साथी की JDU में घर वापसी, रंजन यादव ने ली पार्टी की सदस्यता

नीतीश के पुराने साथी की JDU में घर वापसी, रंजन यादव ने ली पार्टी की सदस्यता

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुराने साथी पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव की घर वापसी हो गयी है। जनता दल (यू0) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’ ने आज पूर्व सांसद रंजन प्रसाद यादव को वर्चुअल माध्यम से आज पार्टी की सदस्यता दिलाकर घर वापसी कराई। इस बात की जानकारी जेडीयू मुख्यालय महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह ने दी। 


बता दें कि सरकार द्वारा जारी कोविड प्रोटोकॉल के तहत जनता दल (यू0) मुख्यालय में सभी प्रकार के कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है। जिसके कारण वर्चुअल तरीके से रंजन यादव को वर्चुअल तरीके से पार्टी की सदस्यता दिलाई गयी। 


इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’ ने घर वापसी करने पर पूर्व सांसद रंजन यादव और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा कि रंजन प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में अपनी आस्था व्यक्त कर घर वापसी की है। इसके लिए राजीव रंजन को बधाई और शुभकामना देते हैं। रंजन यादव के लिए जेडीयू पार्टी कोई नई जगह नहीं है बल्कि इनका पुराना घर है और इनके घर वापसी से संगठन और पार्टी को मजबूती मिलेगी।


ललन सिंह ने कहा कि हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के सपनों को पूरा करने में दिन-रात लगे हैं। उन्होंने बिहार के पिछड़ा और अतिपिछड़ा समाज को एक सूत्र में बांधने का काम किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बिहार की सेवा करना एक मात्र धर्म हैं और इसी का नतीजा है कि आज बिहार विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर है।