'पाकिस्तान को लव लेटर भेजती थी पिछली सरकार ...', PM मोदी का कांग्रेस पर तीखा तंज, कहा ... अब दुनिया में जाकर रोता है कि भारत को रोका जाए

'पाकिस्तान को लव लेटर भेजती थी पिछली सरकार ...', PM मोदी का कांग्रेस पर तीखा तंज, कहा ... अब दुनिया में जाकर रोता है कि भारत को रोका जाए

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी अलग -अलग राज्यों में लगातार चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं पर हमलावर नजर आते हैं। ऐसे में अब एक दफे फिर पीएम मोदी ने जोरदार हमला बोला है। पीएम ने कहा है कि पिछली सरकार पाकिस्तान को लव लेटर भेजती थी। 


पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोला कि जनता के एक-एक वोट से आंतकवाद पर रोक लगाने का काम किया। पीएम मोदी ने कहा कि पहले कांग्रेस सरकार पाकिस्तान के डोजियर भेजती थी लेकिन बीजेपी की सरकार पाकिस्तान के घर में घुस कर मारती है। पीएम ने कहा कि 2014 के बाद स्थिति में बदलाव आया है। अब पाकिस्तान दुनिया में जाकर रोता है कि भारत को रोका जाए। 


पीएम ने कहा हमारे झारखंड, बिहार, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों में नक्सलवाद के कारण हर दिन कई माताएं अपने बेटों को खो देती थीं।आज आपके एक वोट ने कई माताओं के बच्चों को बचा लिया। आपके एक वोट ने हमें लहुलुहान करने वाले नक्सलियों से मुक्ति दिला दी। आपको याद है कांग्रेस के समय क्या स्थिति थी। चारों तरफ बम धमाके होते थे और दिल्ली सरकार पाकिस्तान को लव लेटर भेजती थी। वहां से पाकिस्तान लव लेटर के बदले आतंकी भेजता था। लेकिन जैसे ही मैं प्रधानमंत्री बना, मैंने कहा कि बहुत हो गया। 


उधर, पीएम ने लोगों से कहा कि एक वोट का महत्व आप सभी भली-भांति जानते हैं। आपके एक वोट ने 2014 में ऐसा काम किया कि पूरी दुनिया भारत के लोकतंत्र की ताकत को सलाम करने लगी। आपने एक वोट से भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को हटा दिया था,आपके एक वोट से बीजेपी और एनडीए की सरकार बनी। आपके एक वोट का नतीजा है कि आज भारत पूरी दुनिया में मशहूर हो रहा है।