चुनाव से पहले 44 लाख रुपए बरामद, 2 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

चुनाव से पहले 44 लाख रुपए बरामद, 2 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

PAKUD:  विधानसभा चुनाव से दो दिन पहले पाकुड़ से पुलिस ने 44 लाख रुपए बरामद किया है.  पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. यह कार्रवाई पाकुड़ जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सहवाज गांव में की हैं.

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने पाकुड़ एसपी को सूचना दी थी कि यहां पर लाखों रुपए रखा गया है. जिसके बाद एसपी ने तुरंत पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पैसे के साथ दो लोगों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस इसके बारे में पता लगा रही है आखिर इतना पैसा किस मकसद से रखा गया था. पुलिस यही भी पता लगा रही है कि कही यह पैसा चुनाव में इस्तेमाल करने के लिए तो नहीं रखा गया था. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि बोकारो में 18 लाख रुपए और गढ़वा से बीजेपी विधायक सत्येंद्र नाथ तिवारी के प्रचार गाड़ी से 30 लाख रुपए समेत कई जगहों से चुनाव के दौरान पुलिस ने लाखों रुपए कैश इससे पहले बरामद कर चुकी है. झारखंड में विधानसभा का चुनाव पांच चरण में हो रहा है. चौथे चरण तक का चुनाव खत्म हो चुका है. अंतिम चरण 20 दिसंबर को होने वाला है. वोटोंं की गिनती 23 दिसंबर को होगी.