पटना पहुंचते ही तेजस्वी ने प्रशांत किशोर पर बोला हमला, कहा- WHO IS HE

पटना पहुंचते ही तेजस्वी ने प्रशांत किशोर पर बोला हमला, कहा- WHO IS HE

PATNA: पत्नी राजश्री के साथ राजद नेता तेजस्वी यादव आज देर शाम दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना लौटने पर उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। पटना एयरपोर्ट पर मौजूद पत्रकारों से तेजस्वी यादव ने बातचीत भी की। तेजस्वी ने सीएए को लेकर बड़ा बयान दिया है। वही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बारे में कहा कि WHO IS HE


विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी आज पटना पहुंचते हुए जेडीयू पर हमला बोला। तेजस्वी ने सीएए को लेकर बड़ा बयान दिया है। जदयू की स्टैंड को लेकर तेजस्वी ने सवाल खड़े किए। क्योंकि जेडीयू के मंत्री अब कह रहे हैं कि हम इसे नहीं कराएंगे लेकिन संसद में तो उन्होंने इसके सहमति में वोटिंग किया था। जबकि आरजेडी का स्टैंड बिल्कुल क्लियर है कि हम लोग सीएए के विरोध में थे और आज भी है और आगे भी इसके विरोध में रहेंगे।


दरअसल अमित शाह का बयान आया था कि कोरोना की लहर के बाद सीएए जमीन पर लागू कराएंगे। अमित शाह के इसी बयान को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हमलोगों ने इसका पार्लियामेंट में विरोध किया था। सीएए का लोगों ने भी खुलकर विरोध किया था। इसके विरोध में लोग सड़कों पर भी आए थे। उस वक्त जेडीयू ने संसद में सपोर्ट किया था वहीं सब पार्टी ने भी अपना पक्ष रखा था। सीएए के पक्ष में जब ही दे दिये तब अब बोलने से क्या फायदा। 


तेजस्वी ने कहा कि यानी उनकी राय वही है तभी ना जेडीयू ने वोट दिया। जबकि हमारी पार्टी ने वोट नहीं दिया यानी हमारी राय स्पष्ट है कि हमने सीएए का विरोध किया। वही लालू के पटना आने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि अभी तो डिस्चार्ज हुए है आएंगे देखेंगे कब तक आएंगे।


 वही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि लालू और नीतीश के राज में बिहार का विकास नहीं हुआ है। पीके के इस बयान पर पलटवार करते हुए तेजस्वी ने कहा कि who is he...कौन है प्रशांत किशोर? कोई मतलब नहीं है इस बात का कि उनके बातों का जवाब हम दें। उनकी जानकारी हमें नहीं रहता कौन है प्रशांत किशोर। प्रशांत किशोर कही कोई फैक्टर रहे ही नहीं है। बिहार में बिना वजह तूल दिया जा रहा है।